Citadel में वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु के होंगे इंटीमेट सीन? एक्शन और रोमांस से भरपूर होगी सीरीज

साउथ सिनेमा की टैलेंटेड एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वरुण धवन के साथ वेब सीरीज सिटाडेल में स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इस बीच फैंस के बीच इस बात को जानने की एक्साइटमेंट है कि क्या सामंथा और वरुण के बीच रोमांटिक सीन होंगे।

By Karishma LalwaniEdited By: Publish:Mon, 22 May 2023 04:57 PM (IST) Updated:Mon, 22 May 2023 04:57 PM (IST)
Citadel में वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु के होंगे इंटीमेट सीन? एक्शन और रोमांस से भरपूर होगी सीरीज
File Photo of Varun Dhawan and Samantha Ruth Prabhu

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेरिकन वेब सीरीज 'सिटाडेल' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रही है। शो की स्टोरी के साथ ही प्रियंका चोपड़ा के साथ रिचर्ड मेडन की केमेस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। यह सिटाडेल वेब सीरीज 28 मई को अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई। इंडियन फैंस इस शो की कहानी को हिंदी में भी जान सकें, इसके लिए मेकर्स सामंथा रुथ प्रभु और वरुण धवन के साथ 'सिटाडेल' का इंडियन वर्जन लेकर हाजिर होने वाले हैं।

वरुण धवन के साथ होंगे सामंथा के रोमांटिक सीन?

प्रियंका चोपड़ा की 'सिटाडेल' सीरीज में डार्क स्टोरी के साथ ही भरपूर रोमांटिक सीन्स भी हैं। उन्होंने रिचर्ड मेडन के साथ कई इंटेंस सीन शूट किए हैं। ऐसे में एक पोर्टल ने जब सामंथा रुथ प्रभु से इस बारे में पूछा कि क्या शो के इंडियन वर्जन में रोमांटिक सीन होंगे, तो उन्होंने इसका जवाब दिया।

एक्ट्रेस ने बताया कि अमेरिकन वर्जन की तरह, इंडियन सीरीज में भी रोमांटिक सीन होंगे। उनके और वरुण धवन के बीच में कुछ इंटेंस सीन फिल्माए जाने हैं, जिसके लिए रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने हामी भर दी है।

हिंदी रीमेक है 'सिटाडेल'?

इंडियन सीरीज 'सिटाडेल' का नाम अमेरिकन वेब सीरीज से लिया गया है। हालांकि, मेकर्स का कहना है कि यह उस शो का रीमेक नहीं होगा। बता दें कि हिंदी में इस सीरीज को जाने माने डायरेक्टर राज निदिमोरू और कृष्णा डीके डायरेक्ट करेंगे। सामंथा ने उनके साथ 'द फैमिली मैन' के सेकंड सीजन में काम किया था।

सामंथा रुथ प्रभु वर्कफ्रंट

साउथ ब्यूटी सामंथा रुथ प्रभु के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो उनकी झोली में फिल्म 'खुशी' है। इस मूवी में उनके हीरो विजय देवरकोंडा होंगे। फिल्म एक सितंबर को रिलीज होगी। इसके पहले एक्ट्रेस की मूवी 'शाकुंतलम' रिलीज हुई थी, जिसे बॉक्स ऑफिस पर एवरेज रिस्पांस मिला था।

वहीं, वरुण धवन के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें, तो इस साल के अंत तक उनकी फिल्म 'बवाल' रिलीज हो सकती है।

chat bot
आपका साथी