Bigg Boss 15: विशाल कोटियान ने शमिता और तेजस्वी का कहा ‘माल’ तो भड़कीं एक्ट्रेस, दिया ये करारा जवाब

विशाल कोटियान और तेजस्वी प्रकाश के बीच अच्छी दोस्ती देखी जा रही है लेकिन हाल ही में तेजस्वी एक शब्द को लेकर अपने दोस्त पर भड़क गईं। इतना ही नहीं उन्होंने उस शब्द पर आपत्ति जताते हुए करण कुंद्रा को भी आड़े हाथों ले लिया और वॉर्निंग दे डाली

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 10:57 AM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 10:57 AM (IST)
Bigg Boss 15: विशाल कोटियान ने शमिता और तेजस्वी का कहा ‘माल’ तो भड़कीं एक्ट्रेस, दिया ये करारा जवाब
Photo credit - Shamita and Teja / Vishal Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 में विशाल कोटियान और तेजस्वी प्रकाश के बीच अच्छी दोस्ती देखी जा रही है, लेकिन हाल ही में तेजस्वी एक शब्द को लेकर अपने दोस्त पर भड़क गईं। इतना ही नहीं उन्होंने उस शब्द पर आपत्ति जताते हुए करण कुंद्रा को भी आड़े हाथों ले लिया और वॉर्निंग दे डाली कि आइंदा कभी वो उनके लिए या किसी भी लड़की के लिए उस शब्द का इस्तेमाल न करें। वो शब्द था ‘माल’ जिसे विशाल ने शमिता शेट्टी के लिए इस्तेमाल किया था और इस पर तेजस्वी ने नाराज़गी ज़ाहिर की तो विशाल ने कहा कि माल तो वो नेहा और उन्हें भी बोलते हैं।

दरअसल, हाल ही में बीबी हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विशाल के माल बोलने का मुद्दा उठा। प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद विशाल ने माल शब्द को लेकर अपनी सफाई भी दी कि माल बोलने को ले कर उनका गलत मतलब नहीं था। माल गलत शब्द नहीं है। इस बारे में हाल में विशाल और तेजस्वी के बीच एक बार फिर बातचीत हुई, इस दौरान वहां करण कुंद्रा भी मौजूद थे। विशाल ने कहा माल गलत शब्द नहीं वो कभी-कभी नेहा और उनके (तेजस्वी) के लिए भी ये बोल देते हैं। विशाल की बात सुनकर करण मज़ाक में कहते हैं कि तेजस्वी उनकी माल है विशाल उन्हें अपना ना कहें।

View this post on Instagram

A post shared by VISHAL KOTIAN (@vishaalkotian)

विशाल और करण की बात सुनकर तेजस्वी नाराज़ हो जाती हैं और विशाल से कहती हैं ‘तुम मुझे माल नहीं कह सकते के सही शब्द नहीं है। तुम किसी लड़की के लिए ऐसा नहीं बोल सकते, ये बहुत आपत्तिजनक शब्द है। मैं तुम दोनों को बहुत प्यार से कह रही हूं कि ये शब्द मत बोले, वरना मुझे सैकेंड्स नहीं लगेंगे अपन आपा खोने में, इस पर कोई सफाई मत दो’। तेजस्वी की बात सुनकर विशाल फिर से अपनी सफाई देते हैं और कहते हैं, ‘ऐसे तो वो गाना भी है तू चीज़ बड़ी है मस्त-मस्त’। जिस पर तेजस्वी जवाब देती हैं ‘वो ज़माने गए जब ऐसे सॉन्ग बनते थे। अब तुम मुझे माल नहीं कह सकते। तुम दोनों मेरे दोस्त हो इसलिए मैं तुम्हें प्यार से समझा रही हूं प्लीज़ ये टॉपिक यहीं बंद कर दो’।

chat bot
आपका साथी