दिलदार बने वरुण धवन, सुपर डांसर किड के एजुकेशन का उठाया जिम्मा

वरुण ने शिल्पा शेट्ठी के साथ भी बेली डांस किया और फिर वरुण ने उन्हें गोद में उठा कर रोमांटिक हिट ट्रैक पर परफॉर्म भी किया।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sat, 24 Mar 2018 03:16 PM (IST) Updated:Mon, 26 Mar 2018 11:59 AM (IST)
दिलदार बने वरुण धवन, सुपर डांसर किड के एजुकेशन का उठाया जिम्मा
दिलदार बने वरुण धवन, सुपर डांसर किड के एजुकेशन का उठाया जिम्मा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। वरुण धवन हाल ही में सुपर डांसर चैप्टर 2 के मंच पर आये तो उन्होंने इस शो के दौरान सिर्फ मौज -मस्ती नहीं की, बल्कि एक बड़ी जिम्मेदारी का भी काम भी किया है।

वरुण धवन अपनी फिल्म अक्तूबर के प्रोमोशन के लिए इस मंच पर आये थे। इसी क्रम में उनके सामने चार टॉप कंटेस्टेंट आये, जिनमें रितिक दिवाकर, आकाश थापा, विशाल शर्मा और वैष्णवी प्रजापति शामिल थे। ऐसे में वरुण का ध्यान रितिक दिवाकर ने खूब खींचा। रितिक, कानपुर से हैं और अचानक ही वरुण ने वहां घोषणा कर दी कि वह रितिक के एजुकेशन की जिम्मेदारी उठायेंगे। रितिक ने वरुण को बुलेया, दिल दिया गल्ला और दंगल के ट्रैक्स पर डांस करके दिखाया और उन्होंने बेहतरीन एक्ट्स भी किये।

बाद में जब वरुण को यह जानकारी मिली की रितिक के पिता गौरीशंकर दिवाकर का बायां हाथ काम नहीं करता है। ऐसे में वरुण ने वही फौरन निर्णय ले लिया कि वह उनके बच्चे को किसी भी तरह से पढ़ाई को लेकर परेशानी झेलने नहीं देंगे। रितिक की मां नेहा ने बताया है कि वरुण ने उन्हें कहा है कि उन्हें किसी भी तरह की परेशानी लेने की जरूरत नहीं है। वह खुद एक रेड सॉल्ट की कंपनी में काम करती हैं लेकिन रितिक के पिता काम नहीं करते हैं। ऐसे में वरुण की यह मदद उनकी जिंदगी बदल देगी।

बता दें कि वरुण इस शो को सोशल मीडिया पर देखते रहते हैं। वरुण ने शिल्पा शेट्ठी के साथ भी बेली डांस किया और फिर वरुण ने उन्हें गोद में उठा कर रोमांटिक हिट ट्रैक पर परफॉर्म भी किया।

यह भी पढ़ें: Box Office: रानी मुखर्जी की हिचकी ने पहले दिन इतने करोड़ की कमाई की

chat bot
आपका साथी