अक्षरा के पहले प्यार के राज का हुआ खुलासा

मुंबई। अधिकांश लोग पहले प्यार के बारे में बातें करने से डरते हैं पर कुछ लोग पहले प्यार का नाम राज बनाकर नहीं रखना चाहते हैं। टीवी धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की लाडली बहूरानी अक्षरा ने अपने पहले और सच्चे प्यार का इजहार खुलकर किया है। उनका मानना है कि पहले प्यार का नाम राज बनाकर नहीं रखना चाहिए। अभी कुछ

By Edited By: Publish:Sat, 27 Jul 2013 10:55 AM (IST) Updated:Sat, 27 Jul 2013 11:48 AM (IST)
अक्षरा के पहले प्यार के राज का हुआ खुलासा

मुंबई। अधिकांश लोग पहले प्यार के बारे में बातें करने से डरते हैं पर कुछ लोग पहले प्यार का नाम राज बनाकर नहीं रखना चाहते हैं। टीवी धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की लाडली बहूरानी अक्षरा ने अपने पहले और सच्चे प्यार का इजहार खुलकर किया है। उनका मानना है कि पहले प्यार का नाम राज बनाकर नहीं रखना चाहिए।

अभी कुछ ही समय पहले टीवी धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने 1,200 एपिसोड पूरे कर लिए हैं और इसी के साथ ही यह धारावाहिक दर्शकों के दिल से जुड़ गया है। अक्षरा मतलब हिना खान टीवी धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को अपना पहला प्यार मानती हैं क्योंकि उनका कहना है कि इस धारावाहिक से उन्हें लोगों के बीच जो पहचान मिली है उसे जिंदगी भर भुलाया नहीं जा सकता है।

हिना खान 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को अपनी पहली पसंद मानती हैं और इसकी तुलना वह किसी और धारावाहिक से नहीं कर सकतीं। हिना के पास अन्य धारावाहिकों में काम करने के प्रस्ताव आए पर उन्होंने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' धारावाहिक को किसी भी कीमत पर छोड़ने का फैसला नहीं लिया। साल 2009 में टीवी धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शुरुआत हुई थी और आज 2013 में यह 1,200 एपिसोड पूरे करने की खुशी मना रहा है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी