ये एक्‍ट्रेस हुई पति की हिंसा का शिकार, पैसों के लिए लौटने को हुई मजबूर

जिस शादी के लिए इस एक्‍ट्रेस ने सब कुछ छोड़ दिया, उस शादी से उन्‍हें दर्द के सिवा कुछ मिला नहीं। अब उन्‍होंने इस पर चुप्‍पी तोड़ी है और अपना दर्द बयां किया है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Thu, 28 Jul 2016 06:32 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jul 2016 07:52 PM (IST)
ये एक्‍ट्रेस हुई पति की हिंसा का शिकार, पैसों के लिए लौटने को हुई मजबूर

नई दिल्ली। पति की हिंसा की शिकार सिर्फ आम महिलाएं ही नहीं बल्कि बड़ी हस्तियां भी होती रही हैं। टीवी अभिनेत्री दलजीत कौर भी इस दर्द से गुजरी हैं, जिस शादी के लिए उन्होंने सब कुछ छोड़ दिया, उससे ही इतना गम मिला कि बुरी तरह टूट गई हैं। हालांकि अब उनकी इंडस्ट्री में वापसी हो गई है और उन्होंने शादी के कारण झेली यातनाआें पर चुप्पी तोड़ी है। इन दिनों वो जी टीवी पर प्रसारित हो रहे सीरियल 'काला टीका' में नजर आ रही हैं।

ऐश्वर्या के साथ हुई बदतमीजी ने उड़ा दी अभिषेक की रातों की नींद!

विन डीजल की बाहों में दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीरें

कुछ साल पहले दलजीत टीवी एक्टर शालीन भनोट के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं, मगर घरेलू हिंसा और मानसिक शोषण जैसे आरोपों के साथ यह शादी टूट गई। दलजीत ने यह भी कहा है कि वो पैसों के लिए इतनी मोहताज हो गईं कि उन्हें टीवी इंडस्ट्री में वापस आने को मजबूर होना पड़ा। हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में दलजीत का दर्द सामने आया। उन्हाेंने शादी और इसकी वजह से झेल चुकी दिक्कतों और इस शादी के टूटने के बाद जिंदगी में आए अच्छे बदलाव के बारे में खुलकर बोला।

इस हीरोइन ने दोस्त को किया ऐसी जगह टच, लोग करने लगे अश्लील कमेंट

दलजीत ने कहा कि अब वो खुशनुमा दौर से गुजर रही हैं और अपनी जिंदगी को पूरी तरह से जी रही हैं। अपने बेटे की देखभाल करते हुए और काम पर लौटकर दलजीत ने अतीत को पीछे छोड़ दिया है। उनका कहना है कि घरेलू हिंसा, तलाक या पैसेे की दिक्कतों को लेकर अब उनके मन में कोई कड़वाहट नहीं है। वो उन अच्छे लोगों का शुक्रिया अदा करती हैं, जिनका उस बुरे दौर में उन्हें साथ मिला। दलजीत के मुताबिक, उनकी प्राथमिकता सिर्फ उनका बेटा और उसकी खुशी है। दलजीत वो सब कुछ कर रही हैं, जो एक अच्छी सिंगल मदर करती है। दलजीत ने यह भी कहा कि अगर शालीन एक पिता की जिम्मेदारी निभाना चाहते हैं तो बेझिझक निभा सकते हैं।

44 की हुईं 90 के दशक की हीरोइन आयशा जुल्का, अब बदल गई हैं इतनी

शालीन से अलग होने के बाद दलजीत ने सीरियल 'काला टीका' से टीवी में वापसी की और यह कदम उन्होंने पैसों के लिए उठाया। दलजीत ने कहा कि वो बहुत बुरे दौर से गुजर रही थीं और उन्हें पैसों की सख्त जरूरत थी। हालांकि इस सीरियल में दलजीत लीड रोल में नहीं हैं, मगर उम्मीद है कि जल्द ही वो इस स्थिति में भी पहुंच जाएंगी, जब खुले दिल से लोग इंडस्ट्री में उन्हें दोबारा स्वीकार करने लगेंगे। इसके लिए दलजीत ने अपना काफी वजन भी घटा लिया है और वो अब पहले से काफी स्लिम व यंग दिखने लगी हैं। उन्होंने 25 किलो वजन घटाया है। उम्मीद है कि आने वाले समय में दलजीत की टीवी इंडस्ट्री में पहले जैसी पकड़ मजबूत हो जाए और उनके फैंस ज्यादा से ज्यादा समय तक उन्हें पर्दे पर देख सकें।

कपिल के शो में पत्नी संग पहुंचे अरशद वारसी, देखें तस्वीरें

chat bot
आपका साथी