TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 'सोढ़ी' एयरपोर्ट से हुए लापता, 4 दिन से नहीं पहुंचे घर, पिता ने दर्ज कराई शिकायत

छोटे पर्दे का मशहूर तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) आए दिन चर्चा का विषय बना रहता है। खासतौर पर शो की स्टारकास्ट को लेकर अक्सर सुर्खियां बनी रहती हैं। इस बीच शो में सरदार जी सोढ़ी का किरदार अदा करने वाले कलाकार गुरुचरण सिंह को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा कि वह 4 दिन से लापता हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Publish:Fri, 26 Apr 2024 07:25 PM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2024 07:40 PM (IST)
TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 'सोढ़ी' एयरपोर्ट से हुए लापता, 4 दिन से नहीं पहुंचे घर, पिता ने दर्ज कराई शिकायत
गुरुचरण पिछले 4 दिनों से लापता (Photo Credit-X)

HighLights

  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा का एक्टर लापता
  • 4 दिन से गायब हैं गुरुचरण सिंह
  • परेशान होकर पिता ने दर्ज कराई शिकायत

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर शो के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें तारक मेहता का उल्टा चश्मा का नाम हमेशा शामिल रहता है। अक्सर देखा जाता है कि इस कॉमेडी शो की स्टार कास्ट को लेकर सुर्खियां काफी तेज रहती हैं। इस बीच तारक मेहता शो (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के सरदार सोढ़ी जी यानी गुरुचरण सिंह को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। 

बताया जा रहा है कि पिछले 4 दिनों से गुरुचरण (Gurucharan Singh) एयरपोर्ट से लापता है और वह अपने घर नहीं पहुंचे हैं। ऐसे में अब परेशान होकर उनके पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। 

4 दिन से गायब हैं गुरुचरण सिंह

लंबे समय तक गुरुचरण सिंह ने रोशन सोढ़ी के किरदार से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। तारक मेहता के उल्टा चश्मा शो (TMKOC) में सोढ़ी का रोल काफी फेमस भी हुआ और आज फैंस उनके बारे में बात करते हैं। लेकिन उनके लापता होने की खबर ने हर किसी को अचंभे में डाल दिया है। 

ई टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार गुरुचरण के पिता ने अपने बेटे के लापता होने की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और कहा है- मेरा बेटा गुरुचरण सिंह, जिसकी उम्र 50 साल है 22 अप्रैल को वह सुबह साढे़ 8 बजे मुंबई के लिए निकला था, लेकिन वह अब तक मुंबई वाले घर नहीं पहुंचा है। 

उसका फोन बंद जा रहा है, जिसकी वजह से हमारा उससे कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है। वह दिमागी तौर से एक दम फिट है। ऐसे में अचानक से उसके लापता होने से पूरा परिवार काफी परेशान हो रहा है। इस तरह से गुरुचरण के पिता ने बड़ी जानकारी दी है। ॉ

12 साल तक रहे शो का हिस्सा 

रोशन सोढ़ी बन गुरुचरण सिंह करीब 12 साल तक असित मोदी के तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का हिस्सा रहे हैं। साल 2021 में उन्होंने इस कॉमेडी शो को अलविदा कहा दिया था। ऐसे में अब उनके गायब होने की वजह से फैंस काफी हैरान हो गए हैं। 

ये भी पढ़ें- TMKOC: यौन उत्पीड़न मामले में हाई कोर्ट जाएंगी Jennifer Mistry Bansiwal, फैसले के 40 दिन बाद भी नहीं मिला पैसा

chat bot
आपका साथी