Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फेम मुनमुन दत्ता ने शेयर की बेहद खूबसूरत फोटो, देखकर हो जांएगे दीवाने

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेमस मुनमुन दत्ता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट तसवीर शेयर की है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 04 Sep 2020 07:30 AM (IST) Updated:Sat, 05 Sep 2020 07:52 AM (IST)
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फेम मुनमुन दत्ता ने शेयर की बेहद खूबसूरत फोटो, देखकर हो जांएगे दीवाने
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फेम मुनमुन दत्ता ने शेयर की बेहद खूबसूरत फोटो, देखकर हो जांएगे दीवाने

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chahmah: टीवी का फेमस कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों के पसंदीदा शोज में से एक है। ये शो पिछले 12 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के हर किरदार ने अपने अभिनय से घर में जहग बनाई है। ये शो न सिर्फ आपको हंसाता है बल्कि अपने आस पास कि रिश्तों के कैसे संभाल कर रखना है ये भी इस शो के जरिए बखूबी दिखाया जाता हैं ये शो हर उम्र के लोगों का फेवरेट है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘बबिता जी’ यानी मुनमुन दत्ता के किरदार को काफी पसंद किया जाता है। मुनमुन दत्ता की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

You don't know me 😎🙂 . . . . #sassyclassy #postoftheday #pictureoftheday #savageresponses #savagelife

A post shared by 𝐌𝐔𝐍𝐌𝐔𝐍 𝐃𝐔𝐓𝐓𝐀 🧚🏻‍♀️🦋 (@mmoonstar) on Sep 2, 2020 at 4:44am PDT

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेमस मुनमुन दत्ता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मुनमुन ऑरेंज आउटफिट में नजर आ रही हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मुनमुन सामने न देखकर कहीं देखकर पोज दे रही हैं। उनका ये अंदाज वाकई बेहद ही खूबसूरत लग रहा है।  

फोटो के शेयर करने के साथ मुनमुन दत्ता ने बेहद खास कैप्शन लिखा है। उन्होंने​ लिखा है, 'तुम मुझे नहीं जानते हो।' उनकी ये तस्वीर किसी वैकेशन के दौरान की लग रही है। मुनमुन की ये तस्वीर इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही वह उनकी खूबसूरत की तारीफ करते नहीं थक रहे।  

आपको बता दें कि हाल ही में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शूटिंग शुरू हुई है। लंबे समय के बाद एक बार फिर से सेट पर पहुंच कर मुनमुन दत्ता काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं। वहीं इसी बीच कई किरदारों ने शो को अ​लविदा कह दिया हैं, जिसकी वजह से फैंस काफी उदास हैं। 

chat bot
आपका साथी