Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: मीडिया वालों की इस हरकत पर भड़कीं बबिता जी, कहा- ये जो मेरे पीछे से बेहूदा...

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah एक्टिंग के साथ मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। वहीं अब मुनमुन का एक वीडियो चर्चा में बना हुआ है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 04 Feb 2023 10:45 AM (IST) Updated:Sat, 04 Feb 2023 10:45 AM (IST)
Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: मीडिया वालों की इस हरकत पर भड़कीं बबिता जी, कहा- ये जो मेरे पीछे से बेहूदा...
Photo Credit : Munmun Dutta Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम बबीता जी न सिर्फ जेठालाल बल्कि फैंस के दिलों की भी धड़कन हैं। शो में बबीता जी का रोल एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता निभा रही हैं। मुनमुन न सिर्फ शो में बल्कि रियल लाइफ में भी काफी मस्तमौला इंसान हैं। उन्हें हमेशा ही हस्ते देखा जाता है, लेकिर हाल ही एक इवेंट में ऐसा क्या हुआ जो एक्ट्रेस अचानक ही मीडिया वालो पर भड़क गईं। इस दौरान का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मीडिया की इस हरकत पर भड़कीं मुनमुन दत्ता

'तारक मेहता' की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता हाल ही में  आईटीए अवार्ड्स में शिरकत करती नजर आईं थी। अवार्ड्स के दौरान एक्ट्रेस नियॉन कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। इसी अवॉर्ड शो में इंटरव्यू देते समय बबिता रिपोर्टर्स पर भड़कती हुई नजर आईं। इंटरव्यू में बबिता और रिपोर्टर्स को फटकार लगाती हुए कहती हैं, 'ये जो पीछे से ये...ओं.. उट-पटांग आवाजें निकालकर कमेंट्स करते हैं ये सुनाई देता है बाद में उनके वीडियो में ये करना बंद करें। बेहूदा जो पीछे से कमेंट करते हैं।'

View this post on Instagram

A post shared by Mahila Mandal (@tmkocxladies)

बेहद गुस्से में दिखीं बबीता जी

इस दौरान रिपोर्टर्स से बात करते वक्त मुनमुन दत्ता काफी गुस्से में नजर आ रहीं थीं। उनके फेस एक्सप्रेशन से साफ पता चल रहा था कि उन्हें रिपोर्टर्स की हरकतों को लेकर काफी बुरा लगा। वो जिस तरह से अपनी बात कहने के बाद भी मीडिया वालों से बात कर रही हैं उससे साफा पता चल रहा है कि वो इंटरव्यू देने के बिल्कुल मूड में नहीं हैं। उनके इस वीडियो पर फैंस के रिएक्शन भी आ रहे हैं। ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है।

'बिग बॉस 14' में नजर आ चुकी हैं मुनमुन दत्ता

आपको बता दें कि मुनमुन दत्ता 'बिग बॉस 14' में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा मुनमुन कई टीवी शोज और फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। लेकिन उनको सही मायने में पहचान 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो से ​मिली हैं।

chat bot
आपका साथी