कानपुर वाले जीजाजी सुनील की बनी होती बात तो मिल जाता लवयात्री में सलमान के जीजा का साथ

सुनील कहते हैं कि भारत के दौरान सलमान से अच्छी बांडिंग हो गई है और वह उनसे काफी कुछ सीख रहे हैं.

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 10 Dec 2018 03:16 PM (IST) Updated:Tue, 11 Dec 2018 11:51 AM (IST)
कानपुर वाले जीजाजी सुनील की बनी होती बात तो मिल जाता लवयात्री में सलमान के जीजा का साथ
कानपुर वाले जीजाजी सुनील की बनी होती बात तो मिल जाता लवयात्री में सलमान के जीजा का साथ

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. सुनील ग्रोवर सलमान खान की फिल्म भारत में अहम किरदार निभा रहे हैं. सुनील इस बात से खुश हैं कि उनके लिए वर्ष 2018 काफी खास रहा है. चूंकि उनकी फिल्म पटाखा भी इसी साल रिलीज हुई, जिसमें उन्हें एक दमदार भूमिका निभाने का मौका मिला था.

वहीं उन्हें सलमान खान की फिल्म भारत में भी काम करने का मौका मिला है. लेकिन आपको यह खबर जान कर हैरानी होगी कि भारत पहली फिल्म नहीं थीं, जो सलमान खान ने उन्हें ऑफ़र की थी, बल्कि इससे पहले सलमान के होम प्रोडक्शन की फिल्म सुनील को ऑफ़र हो चुकी थीं. जी हां, स्टार प्लस के शो कानपुर वाले खुरानाज़ में जीजाजी का रोल निभाने वाले सुनील को फिल्म लवयात्री भारत से पहले ऑफ़र हुई थी. सुनील ग्रोवर ने खुद यह राज़ जागरण डॉट कॉम से बातचीत में खोला.

सुनील ने बताया कि उन्हें सलमान के होम प्रोडक्शन से फोन आया था, तो सबसे पहले फिल्म लवयात्री के लिए ऑफ़र मिला था. वह उसमें एक किरदार निभाने वाले थे. हालांकि वह किरदार कौन सा था. यह उन्होंने नहीं बताया. लेकिन सुनील कहते हैं कि फिर कुछ ही दिनों बाद उन्हें भारत ऑफ़र हो गई तो उनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा था.

बता दें कि फिल्म लवयात्री से ही सलमान खान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है. सुनील कहते हैं कि इस भारत यात्रा में उन्हें खूब मजा आ रहा है, अभी उन्हें भारत की शूटिंग से कुछ दिनों का ब्रेक मिला है और इसी बीच वह कानपुर वाले खुरानाज़ शो कर रहे हैं. अभी फिल्म का लंबा शेड्यूल बाकी है.

सुनील कहते हैं कि भारत के दौरान सलमान से अच्छी बांडिंग हो गई है और वह उनसे काफी कुछ सीख रहे हैं. सुनील कहते हैं कि शूटिंग के बाद भी सलमान के साथ वह काफी समय बिताते हैं और उन्हें इसमें काफी मज़ा भी आ रहा है.

यह भी पढ़ें: कपिल को टक्कर देने आ रहे सुनील ग्रोवर का शो इस दिन से आएगा, पहला वार सिंबा का

chat bot
आपका साथी