Aashiesh Sharrma: 'आदिपुरुष' के मेकर्स पर आगबबूला हुए टीवी के 'राम', बोले- 'लग रहा व्हाट्सएप फॉरवर्ड से बनाया'

Adipurush Controversy ओम राउत की निर्देशित फिल्म आदिपुरुष रिलीज के बाद से ही विवादों में छाई है। ऑडियंस तो फिल्म मेकर्स और डायरेक्टर की धज्जियां उड़ा रहे हैं सितारे भी फिल्म पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। हाल ही में सिया के राम एक्टर आशीष शर्मा ने आदिपुरुष पर अपनी राय रखी है और इसे व्हाट्सएप फॉरवर्ड बताया है।

By Rinki TiwariEdited By: Publish:Sat, 24 Jun 2023 06:18 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jun 2023 06:18 PM (IST)
Aashiesh Sharrma: 'आदिपुरुष' के मेकर्स पर आगबबूला हुए टीवी के 'राम', बोले- 'लग रहा व्हाट्सएप फॉरवर्ड से बनाया'
Siya Ke Ram Actor Aashiesh Sharrma reacts on Adipurush Controversy. Photo-Instagram

HighLights

  • टीवी के राम ने आदिपुरुष के मेकर्स पर निकाला गुस्सा
  • आशीष शर्मा ने आदिपुरुष को बताया 'व्हाट्सएप फॉरवर्ड'
  • सिया के राम शो में राम का किरदार निभा चुके हैं आशीष शर्मा

 नई दिल्ली, जेएनएन। Aashiesh Sharrma On Adipurush Controversy: प्रभास (Prabhas) स्टारर मूवी 'आदिपुरुष' (Adipurush) का चारों ओर विरोध हो रहा है। फिल्मी और टीवी के सितारे भी ओम राउत की मूवी का विरोध कर रहे हैं। 'रामायण' फेम अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया के बाद अब टीवी के 'राम' कहे जाने वाले आशीष शर्मा (Aashiesh Sharrma) ने इस पर अपनी राय दी है।

आशीष शर्मा का फूटा आदिपुरुष के मेकर्स पर गुस्सा

आशीष शर्मा 'सिया के राम' में राम का किरदार निभा चुके हैं। जब उन्हें पता चला था कि 'रामायण' पर आधारित फिल्म 'आदिपुरुष' बन रही है तो वह काफी एक्साइटेड थे, लेकिन अब फिल्म देखने के बाद उन्होंने कहा कि ये फिल्म 'आलस' में बनाई गई है। वियॉन न्यूज के साथ बातचीत में आशीष ने कहा-

"पहले मैं बहुत एक्साइटेड था, क्योंकि मुझे लगा कि हमारा सिनेमा हमारे धर्मग्रंथों के प्रति जाग रहा है। हम लंबे समय से अपने ही धर्मग्रंथों से अनजान थे। आपको इससे काफी उम्मीदें हो जाती हैं और जब आप एक ऑडियंस के पॉइंट ऑफ व्यू से इस तरह की चीजें देखते हैं तो ये वाकई निराश करती हैं और आर्टिस्ट के तौर पर तो ये और भी निराशाजनक है। फिल्म में इरादे और शोध की कमी है। यह रामायण बनाने का एक आलसी प्रयास है और ऐसा लगता है जैसे आपने इसे व्हाट्सएप फॉरवर्ड से बनाया है। यह इस समय देश में हिंदू लहर को भुनाने की कोशिश जैसा है।"

क्या वेस्टर्न स्टाइल की नकल कर रहें इंडियन प्रोड्यूसर?

आशीष शर्मा यहीं नहीं रुके, उन्होंने फिल्म मेकर्स के बारे में ये भी कहा कि वह वेस्टर्न फिल्मों की नकल कर रहे हैं। आशीष ने आगे कहा-

"हमारे फिल्म निर्माता हीन भावना से पीड़ित हैं। हम अपनी संस्कृति और समाज को उसी तरह पेश करने में शर्म महसूस करते हैं, जैसे वह है। इस पर गर्व महसूस करने की बजाय हम वेस्टर्न स्टाइल की फिल्म मेकिंग कर रहे हैं। मुझे पता है कि वे टेक्नोलॉजी में काफी आगे हैं। इसलिए आप टेक्नोलॉजी लें, रिसॉर्सेस का इस्तेमाल करें, लेकिन एक भारतीय स्टोरी बताएं। भारतीय कहानी का वेस्टर्न वर्जन न बताएं।"

बता दें कि 'आदिपुरुष' का टपोरी स्टाइल डायलॉग्स और खराब वीएफएक्स की वजह से विरोध हो रहा है। कृति सेनन जानकी (सीता), प्रभास राघव (राम) और लंकेश के रोल में सैफ अली खान दिखाई दे रहे हैं।

chat bot
आपका साथी