श्वेता तिवारी ने शिमरी साइड स्लिट ड्रेस में करवाया फोटोशूट, बोल्ड तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

आज भी वो वैसी ही दिखती हैं। इसे देख फैंस अक्सर हैरान होते दिखाई देते हैं। अब हाल ही में श्वेता ने एक बेहद ही ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में तो श्वेता अपनी बेटी पलक तिवारी को भी मात दे रही हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Fri, 27 Aug 2021 09:01 PM (IST) Updated:Sat, 28 Aug 2021 06:47 AM (IST)
श्वेता तिवारी ने शिमरी साइड स्लिट ड्रेस में करवाया फोटोशूट, बोल्ड तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
श्वेता तिवारी की ग्लैमरस फोटोज, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। छटो पर्दे पर 'प्रेरणा' के नाम से पहचानीजाने वाली अभिनेत्री श्वेता तिवारी का दिलकश अंदाज उनके फैंस को खूब भाता है। इन दिनों श्वेता तिवारी अपनी उम्रको भी मात देती नजर आ रही हैं। श्वेता को देख कोई कह नहीं सकता कि वो दो बच्चों की मां हैं। 40 की उम्रपार कर चुकीं अभिनेत्री आज भी कमसिन कली ही लगती हैं। श्वेता को आज से करीब 20 साल पहले जिस तरह से फैंस ने देखा था आज भी वो वैसी ही दिखती हैं। इसे देख फैंस अक्सर हैरान होते दिखाई देते हैं। अब हाल ही में श्वेता ने एक बेहद ही ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में तो श्वेता अपनी बेटी पलक तिवारी को भी मात दे रही हैं।

श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में इन दिनों वो अपने कई फोटोशूट्स की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में श्वेता ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। इन हॉट, सेक्सी और ग्लैमरस फोटोज को देख इंटरनेट का तापमान भी हाई हो गया है। श्वेता तिवारी का ग्लैमरस अंदाज सभी को जमकर भा रहा है। इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी ने सिल्वर शिमरी सीक्विन की साइड स्लिट गाउन पहनी हुई है। जिसके साथ उन्होंने स्मोकी आइज और बोल्ड लुक रखा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

इस गाउन का डीप नेक श्वेता की खूबसूरती और बोल्डनेस को और भी ज्यादा निखार रहा है। श्वेता ने अपने इस लुक और ड्रेस के साथ कोई ज्वेलरी कैरी नहीं की। उनका लुक बिना किसी ज्वैलरी के ही कम्प्लीट लग रहा है। ये तस्वीरें श्वेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सारी बंदिशें तोड़ दीजिए अगर आपको तोड़ना पड़ें तों, और इसके लिए कभी भी माफी ना मांगें।' श्वेता की इन तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। कई लोग कमेंट कर इन तस्वीरों में श्वेता को हॉट बता रहे हैं। तो वहीं कई लोग श्वेता की इन तस्वीरों को देख कह रहे हैं कि आपने तो आग लगा दी।

chat bot
आपका साथी