अमिताभ बच्चन की इस ‘सीक्रेट सलाह’ पर आज भी अमल करते हैं शत्रुघ्‍न सिन्‍हा

वहीं शत्रुघ्न ने इस दौरान यह भी बताया कि जब वह पहली बार पूनम का हाथ मांगने उनकी मां के पास गये थे तो उन्होंने क्या कहा था और वह उन्हें किस नाम से बुलाती थीं.

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 14 Jan 2019 03:41 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jan 2019 12:10 PM (IST)
अमिताभ बच्चन की इस ‘सीक्रेट सलाह’ पर आज भी अमल करते हैं शत्रुघ्‍न सिन्‍हा
अमिताभ बच्चन की इस ‘सीक्रेट सलाह’ पर आज भी अमल करते हैं शत्रुघ्‍न सिन्‍हा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. द कपिल शर्मा शो में मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने धमाल मचाया है. शो में आकर उन्होंने अपनी ज़िंदगी से जुड़े कई दिलचस्प किस्से साझा किये हैं. इसी दौरान उन्होंने कई राज़ खोले हैं.

इस दौरान उन्होंने बताया कि अमिताभ बच्चन ने शादी के वक़्त उन्हें एक सलाह दी थी कि अगर पत्नी कुछ बोले या न बोले, आप हमेशा सॉरी बोलते रहना. शत्रुघ्‍न सिन्‍हा कहते हैं कि आज भी इस बात पर अमल कर रहे हैं. इसी शो के दौरान शत्रुघ्न ने अपनी प्रेम कहानी के बारे में भी बताया. उन्होंने बताया कि वह पूनम से मुंबई पटना ट्रेन के दौरान मिले थे और दोनों एक दूसरे के सामने बैठे थे और एक दूसरे को देख कर रो रहे थे. उसी दौरान शत्रुघ्न को प्यार हो गया था. शत्रुघ्न ने कहा कि उस दिन वह इसलिए रो रहे थे क्योंकि वह अपना घर छोड़ कर जा रहे थे और पूनम इसलिए रो रही थीं क्योंकि वह एक रिलेटिव की वेडिंग से लौट रही थीं और उनकी मां ने उन्हें डांट भी लगाई थी.

वहीं शत्रुघ्न ने इस दौरान यह भी बताया कि जब वह पहली बार पूनम का हाथ मांगने उनकी मां के पास गये थे तो उन्होंने क्या कहा था और वह उन्हें किस नाम से बुलाती थीं. शत्रुघ्न ने उन्हें यह भी बताया कि लव और कुश का नाम किस अभिनेता न रखा था. बता दें कि कीकू शारदा ने लव को लेकर कई दिलचस्प जोक्स बनाये, जिन्हें उनके पूरे परिवार ने खूब पसंद भी किया.

यह भी पढ़ें: सुनील ग्रोवर ने कपिल को दी है इस बात की बधाई, पर कपिल ने किसे दिया ठुल्लू

chat bot
आपका साथी