करीना से शादी के दिन सैफ अली खान ने क्यों लिखा था अमृता सिंह को ये लेटर, ऐसा था बेबो का रिएक्शन

सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी के दिन अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह के लिए एक भावुक लेटर लिखा था जिसे पहले करीना कपूर ने पढ़ा था।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Mon, 14 Oct 2019 11:56 AM (IST) Updated:Mon, 14 Oct 2019 11:56 AM (IST)
करीना से शादी के दिन सैफ अली खान ने क्यों लिखा था अमृता सिंह को ये लेटर, ऐसा था बेबो का रिएक्शन
करीना से शादी के दिन सैफ अली खान ने क्यों लिखा था अमृता सिंह को ये लेटर, ऐसा था बेबो का रिएक्शन

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में अब तक कई फिल्मों का हिस्सा रह चुके सैफ अली खान भले ही अपनी फिल्मों के लेकर कभी चर्चा में ना रहे हों, लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर वो हमेशा से ही सुर्खियों में बने रहते हैं। अमृता से लेकर करीना कपूर से शादी तक का सफर सैफ अली खान के लिए काफी मुश्किल भरा रहा है।

सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के साथ साल 2018 में करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे। करण से बातचीत के दौरान सैफ ने बताया कि शादी के लिए नीचे जाने से पहले पता नहीं क्यों मगर मैंने अमृता के लिए एक नोट लिखा, लेटर में लिखा कि तुम जानती हो ना कि एक नया चैप्टर शुरू हो रहा है, हमारे बीच बहुच कुछ था। सैफ ने बताया कि उन्होंने इस लेटर में अमृता को ढ़ेर सारी गुड विशेज दी हैं, साथ ही अपने पास्ट से जुड़ी कई बातें भी लिखी थीं।

इस लेटर को सैफ अली खान सीधे करीना के पास लेकर गए और कहा कि एक बार इसे देख लो अगर ये ठीक है तो मैं इसे भेजने की सोच रहा हूं। करीना ने देखा और कहा कि ये बहुत अच्छा है इसे भेज दो। उसके थोड़े समय बाद सारा ने मुझे कॉल किया और कहा कि मैं शादी में ऐसे ही आ रही थी मगर अब मैं पूरे दिल से शामिल होने वाली हूं।

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह और रणबीर कपूर से जुड़े इस मामले में किया खुलासा!

2010 में करीना कपूर सैफ अली खान के साथ करण के चैट शो में पहुंची थीं। करण ने उनसे सवाल किया था कि आप एक ऐसे इंसान को डेट कर रही हैं जिनके पहले से दो बच्चे हैं, ये एक अलग जिम्मेदारी है। इसपर करीना ने जवाब दिया, मैं इसे एक जिम्मेदारी की तरह नहीं सोचती हूं क्योंकि उनके पास एक बेहतरीन मां हैं, उन्हें मां कि जरूरत नहीं हैं, मगर हां दोस्त की जरूरत है।

आपको बता दें कि सैफ अली खान ने साल 1991 में एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी जिनसे उन्हें दो बच्चे सारा अली खान और अब्राहिम हैं। आपसी तालमेल ना बन पाने के कारण दोनों ने साल 2004 में तलाख ले लिया था जिसके बाद 2012 में सैफ अली और करीना कपूर ने शादी कर ली थी।

करण जौहर के चैट शो कॉफी विज करण टाइम मशीन में इस पूरे हफ्ते सैफ अली खान के अब तक के एपिसोड दिखाए जाने वाले हैं, जिसमें उनके साथ करीना, सोहा अली खान और सारा अली खान भी नज़र आने वाली हैं।

chat bot
आपका साथी