Bigg Boss के बाद बढ़े राहुल वैद्य के भाव, ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के लिए ले रहे इतने लाख रुपए

‘बिग बॉस 14’ में सबके चहेता बनने के बाद राहुल वैद्य के भाव बढ़ गए है। खबरों की मानें राहुल ‘खतरों के खिलाड़ी 11 में नज़र आने वाले हैं और इसके लिए सिंगर मोटी फीस भी वसूल रहे हैं। खबर के मुताबिक राहुल शो के सबसे महंगे कंटेस्टेंट होंगे।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 28 Apr 2021 09:37 AM (IST) Updated:Wed, 28 Apr 2021 09:43 AM (IST)
Bigg Boss के बाद बढ़े राहुल वैद्य के भाव, ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के लिए ले रहे इतने लाख रुपए
Photo Credit - Rahul Vadiya Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ में सबका चहेता बनने के बाद राहुल वैद्य के भाव बढ़ गए है। खबरों की मानें राहुल ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीज़न 11 में नज़र आने वाले हैं और इसके लिए सिंगर मोटी फीस भी वसूल रहे हैं। खबर के मुताबिक राहुल खतरों के खिलाड़ी 11 के सबसे महंगे कंटेस्टेंट होंगे।

टाइम्स ऑफ इंडिया पर दी गई जानकारी के मुताबिक राहुल एक एपिसोड के 12 से 15 लाख रुपए ले रहे हैं। पहले राहुल ‘खतरों के खिलाड़ी’ को लेकर कन्फर्म नहीं थे, क्योंकि उन्हें दिशा परमार के साथ ‘नच बलिए’ की तरफ से भी ऑफर मिल रहा था। लेकिन फिर राहुल ने उस ऑफिर को ठुकरा दिया था क्योंकि वो और दिशा शादी करने वाले थे। पर कोविड काल को देखते राहुल और दिशा ने फिलहाल के लिए अपनी शादी भी टाल दी है। इसलिए राहुल ने ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का ऑफर एक्सेप्ट कर लिया।

ये स्टार्स लेंगे शो में हिस्सा  :

शो अगले महीने यानी मई से साउथ अफ्रीका के केप टाउन में शूट किया जाना है। उससे पहले कुछ स्टार्स की लिस्ट सामने आई जिनके नामों को कन्फर्म बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो में अर्जुन बिजलानी, अनुष्का सेन, सना सय्यद, महक चहल, दिव्यांका त्रिपाठी, अभिनव शुक्ला, एजाज खान, निकी तंबोली, विशाल आदित्य सिंह, सान्या ईरानी, आस्था गिल और राहुल वैद्य हिस्सा लेने वाले हैं। हालांकि इन नामों पर अभी तक आधिकारिक मुहर नहीं लगी है।

कब से शुरू होगी शूटिंग : स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक जो स्टार्स शो में हिस्सा लेंगे वो 6 मई को केप टाउन के लिए रवाना हो जाएंगे और एक महीने वही रुकेंगे। खबर के मुताबिक 6 को सभी फ्लाइट से निकलेंग और एक महीना वहीं शूटिंग करेंगे। पहले शो की शूटिंग अप्रैल में आबू धाबी में की जानी वाली थी, लेकिन कोविड की वजह से शूटिंग में देरी हो गई। इसके बाद मेकर्स ने केप टाउन में शूट करने का फैसला लिया। खबरों की मानें तो पिछले कई सीज़न होस्ट करते आ रहे रोहित शेट्टी ही इस साल भी शो होस्ट करेंगे।

chat bot
आपका साथी