करन वाही के स्टेटमेंट पर भड़के इस टीवी शो के निर्माता, जवाब मांगेंगे

शो के मेकर्स इस बात को लेकर अब भी अटल हैं कि वह शो की स्टोरीलाइन में कोई भी बदलाव नहीं करेंगे क्योंकि उन्हें लगता है कि कहानी में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 14 Aug 2017 03:15 PM (IST) Updated:Wed, 16 Aug 2017 11:59 AM (IST)
करन वाही के स्टेटमेंट पर भड़के इस टीवी शो के निर्माता, जवाब मांगेंगे
करन वाही के स्टेटमेंट पर भड़के इस टीवी शो के निर्माता, जवाब मांगेंगे

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सोनी टीवी के शो 'पहरेदार पिया की' को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। शो को लेकर इसके मेकर्स शशि और सुमित मित्तल ने साफ कह दिया कि वह शो की वो स्टोरीलाइन नहीं बदलने वाले हैं और अभिनेता करन वाही के कमेंट पर उनसे जवाब मांगेंगे।

बता दें कि टीवी सीरियल पहरेदार पिया की , एक छोटे लड़के और यंग लड़की की शादी की कहानी है। इस सीरियल के ख़िलाफ़ विरोध में ऑन-लाइन याचिका भी दर्ज़ कराई जाने की ख़बर है। शो को लेकर सोशल मीडिया पर सवाल उठाये जा रहे हैं। इंडस्ट्री के लोगों ने भी प्रतिक्रिया जतायी, जिनमें से करन वाही भी प्रमुख थे। शो के प्रोमो के रिलीज़ होने के बाद ही करन वाही ने फेसबुक पर इस शो के मेकर्स को खुला पत्र लिख दिया था कि शो को बंद कर दिया जाना चाहिए। इस पर जब निर्माता शशि और सुमित से पूछा गया कि क्या करन से कभी उनका तनाव हुआ था या क्या वजह रही कि करन ने ऐसा कहा है तो उन्होंने कहा कि करन उस वक्त न्यू यॉर्क में थे। सिर्फ प्रोमो देख कर प्रतिक्रिया देना सही नहीं है। उन्होंने कभी करन के साथ काम भी नहीं किया है, इसलिए उनके साथ वैसा कोई झगड़ा नहीं है। उन्होंने कहा कि वो करन से इस बारे में स्पष्टीकरण मांगेंगे।

यह भी पढ़ें: पहरेदार पिया की शो के मेकर्स पर भड़के करण वाही

 

बता दें कि शो के मेकर्स इस बात को लेकर अब भी अटल हैं कि वह शो की स्टोरीलाइन में कोई भी बदलाव नहीं करेंगे क्योंकि उन्हें लगता है कि कहानी में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है।

chat bot
आपका साथी