प्रीति जिंटा ने 'मास्‍टर शेफ इंडिया' के ग्रांड फिनाले में पहुंच सबको चौंकाया

अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने शो 'मास्‍टर शेफ इंडिया 4' के ग्रांड फिनाले में पहुंचकर सबको चौंका दिया। प्रीति जिंटा ग्रांड फिनाले में अकेली ही नहीं पहुंची उनके साथ मशहूर लेखक चेतन भगत और कोरियोग्राफर मर्जी पेस्‍टनजी भी थे।

By Tilak RajEdited By: Publish:Mon, 13 Apr 2015 02:13 PM (IST) Updated:Mon, 13 Apr 2015 02:21 PM (IST)
प्रीति जिंटा ने 'मास्‍टर शेफ इंडिया' के ग्रांड फिनाले में पहुंच सबको चौंकाया

मुंबई। अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने शो 'मास्टर शेफ इंडिया 4' के ग्रांड फिनाले में पहुंचकर सबको चौंका दिया। प्रीति जिंटा ग्रांड फिनाले में अकेली ही नहीं पहुंची उनके साथ मशहूर लेखक चेतन भगत और कोरियोग्राफर मर्जी पेस्टनजी भी थे।

इसे भी पढ़ें : ये ट्विटर पर किसको तलाश्ा रही हैं सोहा अली?

दरअसल, प्रीति जिंटा, चेतन भगत और मर्जी पेस्टनजी इन दिनों डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 7' को जज कर रहे हैं। इस शो की शूटिंग भी वहीं चल रही थी, जहां 'मास्टर शेफ इंडिया 4' की शूटिंग हो रही थी। ऐसे में प्रीति जिंटा 'मास्टर शेफ इंडिया 4' के जज संजीव कपूर, विकास खन्ना और रणवीर बरार को चौंकाने पहुंच गईं।

इसे भी पढ़ें : अनुष्का पर कमेंट करने के लिए गावस्कर की हुई खूब खिंचाई

संजीव कपूर ने बताया, 'यह 'नच बलिए' जजों का हमारे लिए बहुत अच्छा सप्राइज था। यह पहले से प्लान नहीं था, लेकिन हमने उनके साथ काफी मजा किया।'

सेट पर मौजूद एक सूत्र ने बताया कि चेतन भगत ने यहां कहा कि डांस और खाने में एक समान बात यह है कि दोनों दिल से किए जाते हैं। रियलिटी शो 'नच बलिए 7' 26 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है।

इसे भी पढ़ें :वाह...महिलाओं के लिए और सेल्फ डिफेंस क्लासेज शुरू करेंगे अक्षय

chat bot
आपका साथी