कोरोना वायरस की चपेट में आने से शाहीर शेख के पिता की हालत हुई गंभीर, एक्टर ने फैंस से की दुआ की अपील

वेब शो पवित्र रिश्ता 2 के अभिनेता शाहीर शेख के पिता का हालत काफी गंभीर बनी हुई है। हाल ही में वह कोरोना वायरस का शिकार हो गए थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Wed, 19 Jan 2022 12:55 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jan 2022 12:55 PM (IST)
कोरोना वायरस की चपेट में आने से शाहीर शेख के पिता की हालत हुई गंभीर, एक्टर ने फैंस से की दुआ की अपील
अभिनेता शाहीर शेख और कटरीना कैफ, तस्वीर: shaheernsheikh/@Shaheer_S

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रही है। लाखों लोग इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं। टीवी इंडस्ट्री और इससे जुड़े सितारों पर भी कोरोना का कहर बरपा हुआ है। अब तक कई सितारे और उनके करीबी इस महामारी की चपेट में आ गए हैं। अब मशहूर वेब शो पवित्र रिश्ता 2 के अभिनेता शाहीर शेख के पिता कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं।

शाहीर शेख ने सोशल मीडिया पर अपने पिता के कोविड-19 से संक्रमित होने की जानकारी दी है। साथ ही यह भी बताया है कि उनके पिता की हालत काफी नाजुक है और वह वैंटिलेटर पर हैं। शाहीर शेख ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पिता की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उन्होंने पिता को कोविड-19 से संक्रमित होने के बारे में बताया है और अपने फैंस से पिता के लिए दुआ मांगने की अपील की है।

शाहीर शेख ने अपने ट्वीट में लिखा, 'दोस्तों मेरे पिता वैंटिलेटर पर हैं। वह कोविड से जंग लड़ रहे हैं। कृपया उनके लिए प्रार्थना करें ताकि वो ठीक हो जाएं।' सोशल मीडिया पर शाहीर शेख का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के फैंस उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही कमेंट कर उनके पिता के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। अब तक टीवी के कई सितारे कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं।

My dad is on a ventilator, suffering from a severe covid infection… pls keep him in your prayers ..🙏🏻🙏🏻🙏🏻 pic.twitter.com/z83Y6tigMs

— Shaheer Sheikh (@Shaheer_S) January 18, 2022

बात करें शाहीर शेख की तो वह टीवी के मशहूर कलाकारों में से एक हैं। वह कुछ रंग प्यार के ऐसे भी और महाभारत जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। इन दिनों वह अपने वेब शो पवित्र रिश्ता को लेकर चर्चा में हैं। मंगलवार को पवित्र रिश्ता 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस शो में शाहीर शेख के साथ टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे मुख्य भूमिका में हैं। पवित्र रिश्ता 2 में शाहीर शेख के किरदार का नाम मानव है जबकि अंकिता लोखंडे अर्चना का किरदार निभा रही हैं।

पवित्र रिश्ता 2 ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि इस बार मानव और अर्चना का रिश्ते नया मोड़ लेने वाला है। दोनों एक-दूसरे के पास होने के बावजूद काफी दूर नजर आने वाले हैं। वहीं पवित्रा रिश्ता 2 में विवेक दहिया ने भी एंट्री ली है। जिससे शो के अंदर नए ट्वस्ट औट टर्न्स देखने को मिल सकते हैं। पवित्रा रिश्ता 2 में अर्चना और मानव की कॉलेज लाइफ के लेकर प्रोफेशनल लाइफ को भी दिखाया गया है। जिसके साथ दोनों अपने रिश्ते के उतार-चढ़ाव से भी गुजरते दिखाई देंगे। पवित्रा रिश्ता 2 इस महीने 28 तारीख को जी5 पर रिलीज होगा। 

chat bot
आपका साथी