Bigg Boss 14 से बाहर आकर पवित्रा पूनिया ने दिया पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के आरोपों का जवाब

पवित्रा पूनिया ‘बिग बॉस 14’ से बाहर हो चुकी हैं। घर से बाहर आकर पवित्रा लगातार इंटरव्यूज़ दे रही हैं और ख़ुद पर लगे आरोपों का जवाब दे रही हैं। हाल ही में पवित्रा ने ‘बिग बॉस 13’ फेम पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा पर पलटवार किया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 07:15 AM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 09:07 AM (IST)
Bigg Boss 14 से बाहर आकर पवित्रा पूनिया ने दिया पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के आरोपों का जवाब
Photo Credit - Pavitra Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पूनिया ‘बिग बॉस 14’ से बाहर हो चुकी हैं। घर से बाहर आकर पवित्रा लगातार इंटरव्यूज़ दे रही हैं और ख़ुद पर लगे आरोपों का जवाब दे रही हैं। हाल ही में पवित्रा ने ‘बिग बॉस 13’ फेम पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा पर पलटवार किया है। दरअसल, पवित्रा जब शो गई थीं तब माहिरा और पारस ने उनके लिए काफी कुछ कहा था। दोनों ने पवित्रा पर कई आरोप लगाए थे जिसका अब पवित्रा ने जवाब दिया है।

डीएनए से बातचीत में पवित्रा ने कहा, ‘जब एक शख्स प्रसिद्धि की सीढ़ियां चढ़ रहा होता है तो लोग, या कोई न कोई होता है जो उसे नीचे खींचने की कोशिश करता है। बल्कि जब मैं शो में गई थी तब भी मुझे पता था कि ये लोग पीछे से कुछ न कुछ बातें जरूर करेंगे, मैं इसके लिए तैयार थी। रही प्रतीक की बात, तो मैं उसके बारे में कुछ नहीं कहूंगी वो अच्छा इंसान है। लेकिन ये दोनों तो मेरे लिए एग्जिस्ट भी नहीं करते। मैंने बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी ख़ुद से इनके बारे में कोई बात नहीं क्योंकि मैं इनके बारे में बात कर के अपना टाइम और एनर्जी वेस्ट नहीं करना चाहती’।

वहीं ईटी टाइम्स से बात करते हुए पवित्रा ने कहा, ‘मुझे यहां किसी से कैरेक्टर सर्टिफिकेट नहीं चाहिए। जब मैं पारस को डेट कर रही थी उस वक्त टू टाइमिंग नहीं कर रही थी। मैं उस टाइम सिर्फ पारस को ही डेट कर रही थी। उसके बाद जब मेरा और पारस का ब्रेकअप हो गया तब मैंने किसी और डेट करना शुरू किया, और जब दूसरे रिलेशन में गई तब उसे भी पारस के बारे में पता था’।

आपको बता दें कि पारस ने पवित्रा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वो उन्हें धोखा दे रही थीं। वो पहले से शादीशुदा थीं और ये बात उन्होंने उनसे (पारस) से छुपा रखी थी। वहीं माहिरा ने कहा था, ‘नागिन 3’ में काम करने के दौरान ही मुझे पता था कि पवित्रा शादीशुदा है। वो पारस को भी डेट कर रही थी और किसी और को भी। वो एक साथ तीन लोगों को चला रही थी'।

chat bot
आपका साथी