Bigg Boss 16: फाइनलिस्ट की लिस्ट से बाहर होने के बाद भी अब्दु ने मारी बाजी, पीछे छूटे प्रियंका और शिव

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 का पिछला एपिसोड मजेदार रहा। इस शो में कंटेस्टेंट्स अपनी लोकप्रियता के अनुसार टॉप फाइव की लिस्ट में जगह बना पाते हैं। आइये जानते हैं कि इस बार कौन किस पोजिशन पर है।

By Karishma LalwaniEdited By: Publish:Sun, 15 Jan 2023 09:28 AM (IST) Updated:Sun, 15 Jan 2023 09:28 AM (IST)
Bigg Boss 16: फाइनलिस्ट की लिस्ट से बाहर होने के बाद भी अब्दु ने मारी बाजी, पीछे छूटे प्रियंका और शिव
File Photo of Abdu Rozik, Priyanka Chaudhry and Shiv Thakare

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले में कुछ ही दिनों का वक्त रह गया है। जैसे-जैसे दिन बीते जा रहे हैं वैसे वैसे फिनाले की डेट और करीब आ रही है। ऐसे में कंटेस्टेंट के लिए भी एक-एक दिन बहुत महत्वपूर्ण हो गया है। सोशल मीडिया पर अपने चहेते घरवलों को वोट करते हैं। इसी आधार पर यह होता है कि इस हफ्ते बिग बॉस का नंबर वन कंटेस्टेंट कौन है। ऑरमैक्स इंडिया बिग बॉस के टॉप 5 कंटेस्टेंट की लिस्ट जारी करता है।

बिग बॉस के घर में हर दिन किसी न किसी बात पर झगड़ी देखने को मिलते हैं। कभी किचन एरिया में फाइट होती है, तो कभी खाने को लेकर लड़ाई होती है। घर वालों की बीच हर छोटी से छोटी बात झगड़े का कारण बन जाती है। यह झगड़े कहीं ना कहीं शो की टीआरपी को प्रभावित करते हैं। वही फिनाले एपिसोड से पहले घरवालों के सबसे चहेते कंटेस्टेंट अब्दुल रोजिक का बेघर होना भी शो की टीआरपी को प्रभावित किया है। इन सब उलटफेर के बीच यह जानना दिलचस्प होगा कि टॉप 5 में किसे जगह मिली। 

बिग बॉस 16 की लिस्ट जारी करने वाली ऑरमैक्स ने 7-13 जनवरी तक के आंकड़ों के अनुसार लिस्ट जारी की है। इसके मुताबिक, सलमान खान से डांट पड़ने के बाद लाइमलाइट में रहने वालीं टीना दत्ता को पांचवे नंबर पर हैं। बंगाली बाला के शालीन भनोट के साथ ऑन और ऑफ रिलेशन ने उन्हें टॉप 5 में लास्ट पोजिशन दी है।

टॉप 4 में इन्हें मिली जगह

कई यूजर्स शिव ठाकरे को टॉप 3 फाइनलिस्ट में से एक मानते हैं। हालांकि, इस लिस्ट में टॉप 3 से बाहर हैं। उन्हें चौथे नंबर की पोजिशन मिली है। अब्दु रोजिक के साथ उनकी दोस्ती शो में सबसे ज्यादा पसंद की गई। इसके अलावा सोशल मीडिया पर अक्सर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वालीं प्रियंका चाहर चौधरी ने तीसरे नंबर की पोजिशन हासिल की है। अंकित गुप्ता के एलिमिनेशन के बाद भी उनकी लोकप्रियता में किसी तरह की कमी नहीं देखने को मिली।

Ormax Characters India Loves: Top 5 most popular #BiggBoss16 contestants (Dec 31-Jan 6) #OrmaxCIL#McStan #AbduRozik #PriyankaChaharChoudhary @ShivThakare9 @iamTinaDatta pic.twitter.com/399aCoEpht— Ormax Media (@OrmaxMedia) January 7, 2023

टॉप 2 में आए सबके चहेते कंटेस्टेंट

अब्दु रोजिक के बेघर होने की खबर जबसे सोशल मीडिया पर फैली, तब से उनके चाहने वालों ने उन्हें घर से बाहर न करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया। हालांकि, बिग बॉस में अब्दु का सफर खत्म हो गया है। वह टॉप 3 फाइनलिस्ट की लिस्ट से बाहर हैं, लेकिन ऑरमैक्स की लिस्ट में दूसरे नंबर की पोजिशन हासिल की है। इसके अलावा अर्चना गौतम से सबसे ज्यादा लड़ने वाले एमसी स्टैन सबके दिलों के राजा बने हुए हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस से बाहर आते ही अब्दु रोजिक का यह गाना आया सामने, फैंस ने बताया स्टैन से भी अच्छा सिंगर

यह भी पढ़ें: Ved Collection Day 15: रितेश देशमुख-जेनेलिया डीसूजा की जोड़ी ने किया कमाल, जारी है 'वेड' की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

chat bot
आपका साथी