OMG: 'डेथ ड्रामा ' के बाद दिव्यांका त्रिपाठी का ऐसा हो गया रूप, पहचान ही नहीं पाएंगे

दिव्यांका त्रिपाठी को लेकर पिछले दिनों ये भी खबर आई थी कि वो प्रेग्नेंट हैं, इसलिए वह डॉक्टर से भी मिलने गई लेकिन दिव्यांका ने इस बात से पूरी तरह इनकार कर दिया।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sat, 13 Jan 2018 04:04 PM (IST) Updated:Mon, 15 Jan 2018 11:51 AM (IST)
OMG: 'डेथ ड्रामा ' के बाद दिव्यांका त्रिपाठी का ऐसा हो गया रूप, पहचान ही नहीं पाएंगे
OMG: 'डेथ ड्रामा ' के बाद दिव्यांका त्रिपाठी का ऐसा हो गया रूप, पहचान ही नहीं पाएंगे

मुंबई। छोटे परदे की सुपरस्टार दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों जबरदस्त सुर्ख़ियों में है। इशिता के उनके किरदार ने पहले ही धूम मचा रखी थी। फिर सीरियल में उनकी 'मौत' का ड्रामा दिखा कर शो टीआरपी चार्ट में नंबर वन हो गया। और अब एक और सनसनी हो गई है।

जी हां। सीरियल ये है मोहब्बतें में अब दिव्यांका त्रिपाठी ऐसे लुक में नज़र आने वाली है कि आप उसे पहचान ही नहीं पाएंगे। सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल हुई है, जिसमें वो हरियाणा की ग्रामीण महिला के गेट अप में हैं। नथनी और चांदी की चूड़ियों से सजी दिव्यांका को इस लुक में उनको पहचानना मुश्किल है।ख़बर है कि सीरियल में इशिता , सिम्मी और परम की सच्चाई का पता लगाने के लिए हरयाणवी अवतार में आ रही हैं। सीरियल में सम्पत्ति के मामले को लेकर भल्ला परिवार मुश्किलों के दौर से गुज़र रहा है। दिव्यांका का किरदार उनको बेनक़ाब करने के लिए कमर कस चुका है। बता दें कि दो हफ़्ते पहले सीरियल में इशिता की मौत का ड्रामा रचा गया था, जिस कारण एक ही हफ़्ते में सीरियल ये है मोहब्बतें ने कुंडली भाग्य और कुमकुम भाग्य को पीछे छोड़ कर पहला स्थान हासिल कर लिया। वैसे इस ड्रामा की अनैतिक बातों को लेकर ट्विटर पर लोगों ने ख़ूब खिंचाई की थी।

यह भी पढ़ें:Top TV TRP: नये साल में ये सीरियल नंबर वन, बिग बॉस 11वें पर भी नहीं

Haryanvi & her connection is strong😉 Real life Jaat bahu to perfome haryanvi role😍 This is going to be so much fun🙌🏻❤️ #MrsDahiya#Ishita#Yhm#divyankatripathidahiya @divyankatripathidahiya

A post shared by Vivek Dahiya FanClub⭐️ (@vivekdahiyafanclub_) on Jan 12, 2018 at 4:52am PST

दिव्यांका त्रिपाठी को लेकर पिछले दिनों ये भी खबर आई थी कि वो प्रेग्नेंट हैं, इसलिए वह डॉक्टर से भी मिलने गई लेकिन दिव्यांका ने इस बात से पूरी तरह इनकार कर दिया और कहा कि उन्हें इस बात पर बहुत आपत्ति है कि शादी होती नहीं है और लोग इस बात के पीछे लग जाते हैं कि आप कब मां बनने वाली हैं। सेलेब्रिटीज के साथ यह बहुत होता है।

chat bot
आपका साथी