अब तो रश्मि देसाई का नाम भी नहीं सुुनना चाहते नंदीश संधू!

बस 'उतरन' की इस टीम में किसी की कमी महसूस हो रही थी, तो वह थीं रश्मि देसाई, नंदीश की एक्स-वाइफ।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 01 Sep 2016 06:01 PM (IST) Updated:Thu, 01 Sep 2016 06:32 PM (IST)
अब तो रश्मि देसाई का नाम भी नहीं सुुनना चाहते नंदीश संधू!

मुंबई। रिश्ता एक बार टूटने के बाद उतरन की तरह हो जाता है, जिसे कोई ओढ़कर नहीं रखना चाहता। कुछ ऐसा ही हुआ है नंदीश संधू और रश्मि देसाई के केस में। रश्मि का जिक्र भी नंदीश को गवारा नहीं है।

नंदीश की बीसीएल गुजरात टीम की हाल ही में मुंबई में लांचिंग हुई, और इस दौरान नंदीश ने अपने सारे करीबियों को पार्टी में इनवाइट किया था। टीना दत्ता और नंदीश की बांडिंग भी 'उतरन' में अच्छी रही थी। सो, टीना भी उन्हें वहां चीयर अप करने पहुंची थीं। मृणाल भी वहां मौजूद थे। फिर 'उतरन' की इस टीम ने जमकर बातें कीं और मस्ती कीं। हां, बस 'उतरन' की इस टीम में किसी की कमी महसूस हो रही थी, तो वह थीं रश्मि देसाई, नंदीश की एक्स-वाइफ। अगर रश्मि भी पार्टी में शामिल हो जातीं तो जाहिर है कि 'उतरन' की टीम के लिए यह रीयूनियन पार्टी हो जाती।

इसे भी पढ़ें: Breakup: नेहा सरगम और नील भट्ट हुए अलग

जागरण डॉट कॉम ने जब नंदीश से उनके इस प्रोजेक्ट के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि वे बीसीएल गुजरात को अलग लेवल पर लेकर जायेंगे। हमारी बीसीएल की टीम पहले से है। इस बार हम गुजरात के लिए खासतौर पर इसकी शुरुआत कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: उर्मिला मातोंडकर नहीं हैं शाइन ऑफ इंडिया का हिस्सा

नंदीश ने इन सवालों के जवाब तो ठीक तरीके से दिये, लेकिन जब उनसे हमने यह जानने की कोशिश की गई, क्या रश्मि देसाई पार्टी में आने वाली हैं, तो उन्होंने कहा- ''जी नहीं वह नहीं आयी हैं, और मैं इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहता।'' उनकी बातों से यह स्पष्ट है, कि वो रश्मि से किसी भी तरह का रिश्ता नहीं रखना चाहते।

chat bot
आपका साथी