Naagin 7: प्रियंका-सुम्बुल नहीं, बल्कि बिग बॉस 16 की सबसे 'जहरीली' कंटेस्टेंट बनेगी एकता कपूर की नई नागिन!

Naagin 7 एकता कपूर के शो नागिन 7 के लिए नई नागिन की तलाश हो रही है। हाल ही में खबर आई कि इस बार भी बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को ही जहरीली नागिन का रोल मिलने वाला है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sat, 04 Mar 2023 08:19 AM (IST) Updated:Sat, 04 Mar 2023 08:19 AM (IST)
Naagin 7: प्रियंका-सुम्बुल नहीं, बल्कि बिग बॉस 16 की सबसे 'जहरीली' कंटेस्टेंट बनेगी एकता कपूर की नई नागिन!
Naagin 7, Ekta Kapoor new nagin 7, archana gautam

नई दिल्ली, जेएनएन। Naagin 7:एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो नागिन पिछले पांच सालों से टीवी से लेकर दर्शकों के दिलों तक पर राज कर रहा है। अब तेजस्वी प्रकाश का सीजन छह भी जल्द ही खत्म होने वाला है। हालांकि, इन सबके बीच लोगों के मन में अभी से ये जानने की उत्सुकता बनी हुई है कि अगला सीजन कब आएगा और उसमें कौन सी एक्ट्रेस नागिन बनेगी।

कौन होगी नई नागिन?

जब से एकता कपूर ने बिग बॉस के घर में नागिन के अगले सीजन को लेकर बातचीत की है, तब से ही प्रियंका चहर चौधरी से लेकर सुम्बुल तौकीर और निमृत कौर अहलूवालिया कई सितारों के नाम सामने आ चुके हैं, लेकिन अब नई रिपोर्ट्स की मानें तो एकता कपूर की नागिन बिल्कुल अलग और अनोखी होने वाली है।

प्रियंका-सुम्बुल का इस कंटेस्टेंट ने किया पत्ता साफ?

प्रियंका चहर चौधरी को लेकर पिछले काफी समय से ये खबर आ रही थी कि वह एकता कपूर के शो में नागिन बन सकती हैं। हालांकि, इस पर अब तक मेकर्स और प्रियंका की तरफ से कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका का पत्ता उन्हीं की अच्छी दोस्त और बिग बॉस सीजन 16 में सभी कंटेस्टेंट की छीछालेदर करने वालीं अर्चना गौतम निभा सकती हैं। अर्चना गौतम ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक नागिन का लुक शेयर किया था। जिससे सोशल मीडिया पर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह एकता कपूर की नई नागिन हो सकती हैं।

इन एक्ट्रेस के नाम पर भी हो रहा है विचार

रिपोर्ट्स की मानें तो एकता कपूर अभी भी अपनी नई नागिन के नाम को लेकर विचार कर रही हैं। कुछ दिनों पहले ही ये खबर आई थी कि इस बार एकता कपूर बिल्कुल नया चेहरा अपने शो के लिए लेना चाहती हैं। वह ऑडियंस को हैरान करना चाहती हैं। ऐसे में दो और अभिनेत्रियां हैं जो नागिन 7 में एकता कपूर की हीरोइन बनने की रेस में शामिल हैं। जिसमें पहला नाम रुबीना दिलैक का है, जो बिग बॉस सीजन 14 की विनर रह चुकी हैं और दूसरा नाम शिवांगी जोशी का है, जो ये रिश्ता क्या कहलाता है से घर-घर में 'नायरा' बनकर फेमस हो चुकी हैं। फिलहाल मेकर्स अब तक किसी निर्णय पर नहीं पहुंचे हैं। 

ये भी पढ़ें: Hrithik Roshan-Saba Azad: क्या सच में नवंबर में ऋतिक-सबा की होगी शादी? पिता राकेश रोशन का बयान कर देगा हैरान

ये भी पढ़ें: फिल्म RRR के लिए आलिया भट्ट और जूनियर एनटीआर को मिला 'स्पॉटलाइट अवॉर्ड'

chat bot
आपका साथी