Exclusive: मोनालिसा के 'साबुन' में मनु क्यों ले रहे हैं दिलचस्पी?

मनु मोना से पूछते हैं कि उनकी आंखें नम क्यों हैं, तो मोना उसे सच-सच सारी बातें बता देती है। मनु मोना को इशारे में बोलते हैं कि तुम्हें अपना साबुन बदलना चाहिए।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 27 Oct 2016 06:18 PM (IST) Updated:Thu, 27 Oct 2016 06:30 PM (IST)
Exclusive: मोनालिसा के 'साबुन' में मनु क्यों ले रहे हैं दिलचस्पी?

मुंबई। 'बिग बॉस 10' के इस सीज़न में सेलिब्रटी और कॉमनर्स के बीच जमकर खींचतान चल रही है। कॉमनर्स की चालों के आगे सेलिब्रटीज़ बेबस नज़र आ रहे हैं। ऐसे में इंडियावाले कंटेस्टेंट मनोज पंजाबी यानि मनु ने सेलिब्रटीज़ को कमज़ोर बनाने के लिए मोनालिसा पर डोरे डालने शुरू कर दिए हैं।

घर के अंदर से आ रही ख़बर के मुताबिक़ लग्ज़री बजट टास्क के बाद सेलेब्रिटीज़ का रुख़ मोनालिसा के लिए बदल गया है। वे मोना से नाराज हो गए हैं। मोना ने कन्वेयर से कपड़े लेने में रूल तोड़ दिया था। इसी बात से सेलेब्रिटी काफी नाराज हो गए हैं। मोना इस बात से बहुत दुखी होकर मनु के पास पहुचती हैं। इस सिचुएशन का फ़ायदा उठाने के लिए मनु मोना को तोड़ने की कोशिश में हैं। वो सलाह देते हैं कि मोना को अपनी टीम बदल लेनी चाहिए।

जिस फ़िल्म को दर्शक भी भूल चुके, उसे शाह रूख़ क्यों कर रहे हैं याद

मनु मोना से पूछते हैं कि उनकी आंखें नम क्यों हैं, तो मोना उसे सच-सच सारी बातें बता देती है। मनु मोना को इशारे में बोलते हैं कि तुम्हें अपना साबुन बदलना चाहिए। दरअसल वो उन्हें टीम बदलने की राय दे रहे हैं। मोना जब मनु के इस इशारे को नहीं समझती हैं तो मनु साफ़ कहते हैं कि उसे अपनी टीम बदल लेनी चाहिये। आज के एपिसोड में दर्शक देखेंगे क्या मोना टीम बदलती है या नहीं?

chat bot
आपका साथी