Mafia Trailer: दोस्त से दुश्मन बने 6 दोस्त, फिर ऐसे शुरू हुआ मौत का खेल... देखें वीडियो

अगर आप सस्पेंस और थ्रिलर फिल्मों के शौकीन है तो जी5 पर आपको जल्द ही एक अच्छी साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म देखने को मिल सकती है। फिल्म का नाम है ‘माफिया’।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 07:31 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 07:34 PM (IST)
Mafia Trailer: दोस्त से दुश्मन बने 6 दोस्त, फिर ऐसे शुरू हुआ मौत का खेल... देखें वीडियो
Mafia Trailer: दोस्त से दुश्मन बने 6 दोस्त, फिर ऐसे शुरू हुआ मौत का खेल... देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। अगर आप सस्पेंस और थ्रिलर फिल्मों के शौकीन हैं तो जी5 पर आपको जल्द ही एक अच्छी साइकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज़ देखने को मिल सकती है। सीरीज़ का नाम है ‘माफिया’। ‘माफिया’ का ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया गया है। इस सीरीज़ में 6 दोस्तों की कहानी दिखाई जाएगी जो 5 साल बाद फिर से मिलते हैं। लेकिन इस मुलाकात के दौरान कुछ ऐसा होता है कि सब एक दूसरे के खून के प्यासे हो जाते हैं, अब ऐसा क्या होता है ये देखने के लिए आपको सीरीज़ रिलीज़ होने का इंतजार करना होगा।

क्या है ट्रेलर में :

ट्रेलर की शुरुआत मधुपुर के जंगल से जहां सारे दोस्त साथ में पार्टी कर रहे होते हैं। इसके बाद वो लोग ‘माफिया’ नाम का एक गेम खेलते हैं जो एक ऐसा गेम है जो उन्हें दोस्त से दुश्मन बना देता है। धीरे-धीरे सारे दोस्त एक दूसरे के खिलाफ होते जाते हैं। इस गेम को खेलने के दौरान उन लोगों के सामने ऐसी-ऐसी चीज़ें आती हैं जो डराने वाली हैं। जैसे जंगली में मिली लाश। कुल मिलाकर ट्रेलर सस्पेंस से भरा है, वहीं दूसरी तरफ बोल्ड भी है। 1 मिनट 16 सेकेंड में दिखाया सस्पेंस आपको पूरा ट्रेलर देखने पर जरूर मजबूर कर देगा अब सीरीज़ कैसी होगी ये तो रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा।

माफिया के एक्टर नामित दस का कहना है कि, ' ये शो सस्पेंस और साइकोलॉजिकल थ्रिलर का सही कॉम्पिनेशन है। ट्रेलर तो सिर्फ बैकग्राउंड की कहानी दिखाई गई है, लेकिन असली ट्विस्ट तब आता है जब सब खेल खेलना शुरू करते हैं। ये गेम कहानी को पूरी तरह से बदल देता है। जिंदगी के इस खेल में कौन बचेगा और कौन एक-दूसरे के खिलाफ हो जाएगा, यह जानने के लिए दर्शकों को 10 जुलाई को जी5 पर शो माफिया को देखना होगा’।

chat bot
आपका साथी