Lockdown: इन टीवी स्टार्स पर कोरोना वायरस लॉकडाउन का इफेक्ट, हाथ से जा सकते हैं शो

Lockdown लॉकडाउन की वजह से एक्टर्स के काम पर भी काफी असर पड़ सकता है और उनके हाथ से शो भी जा सकता है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Wed, 27 May 2020 07:30 AM (IST) Updated:Wed, 27 May 2020 07:30 AM (IST)
Lockdown: इन टीवी स्टार्स पर कोरोना वायरस लॉकडाउन का इफेक्ट, हाथ से जा सकते हैं शो
Lockdown: इन टीवी स्टार्स पर कोरोना वायरस लॉकडाउन का इफेक्ट, हाथ से जा सकते हैं शो

नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन की वजह से टीवी इंडस्ट्री पर काफी असर पड़ा है। लंबे समय से शूटिंग बंद होने से कई शो ऑफ एयर हो चुके हैं। शो बंद होने से और शो का बिजनेस खत्म होने से कई एक्टर्स के काम पर भी असर पड़ सकता है और माना जा रहा है कि उनके हाथ से शो जा सकता है। दरअसल, वर्कर्स भी शूटिंग के बाद काफी परेशान हैं और उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। ऐसे में जानते हैं कि किन-किन स्टार्स पर शो छूटने का खतरा मंडरा रहा है...

रश्मि देसाई- रश्मि देसाई हाल ही में नागिन-4 का हिस्सा बनी थीं, लेकिन लॉकडाउन की वजह से शूटिंग बंद हो गई है। अब बताया जा रहा है कि अब मेकर्स बजट कम करने के लिए रश्मि देसाई के किरदार को खत्म कर सकते हैं, जिससे रश्मि देसाई को भी बाहर होना पड़ेगा।

निया शर्मा- निया शर्मा लंबे समय से नागिन सीरियल का हिस्सा है, लेकिन बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के बाद जब शूटिंग शुरू होगी तो शो से निया शर्मा को भी बाहर किया जा सकता है।

जेनिफर विंगेट- जेनिफर विंगेट बेहद में माया का किरदार निभाती हैं। इसके बाद बेहद-2 के लिए कास्ट में कटौती की जा सकती है और लॉकडाउन के बाद जेनिफर के काम पर भी दिक्कत आ सकती है।

शिविन नारंग- माना जा रहा है कि बेहद-2 के बिजनेस पर असर पड़ने से शिविन नारंग को भी बाहर किया जा सकता है। वहीं शिविन खुद भी मीडिया में महामारी से आई दिक्कतों पर अपनी बात रख चुके हैं और मान रहे हैं कि इससे काफी दिक्कतें आने वाली हैं।

अशनूर कौर- पटियाला बेब्स लॉकडाउन में ही ऑफएयर हो चुका है, जिसमें अशनूर कौर और सौरभ राज लीड किरदार में नज़र आते हैं। अब माना जा रहा है कि उन्हें भी शो से बाहर होना पड़ सकता है।  

chat bot
आपका साथी