Kasautii Zindagii Kay: कोविड-19 से जंग जीतने के बाद लौटे पार्थ समथान, शूटिंग शुरू

Kasautii Zindagii Kay कसौटी ज़िंदगी के एक्टर पार्थ समथान ने भी कोविड-19 को हरा दिया है। ना सिर्फ वह ठीक हो गए हैं बल्कि छुट्टी से भी लौट आए हैं।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 08:53 AM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 09:33 AM (IST)
Kasautii Zindagii Kay: कोविड-19 से जंग जीतने के बाद लौटे पार्थ समथान, शूटिंग शुरू
Kasautii Zindagii Kay: कोविड-19 से जंग जीतने के बाद लौटे पार्थ समथान, शूटिंग शुरू

 नई दिल्ली, जेएनएन। Kasautii Zindagii Kay: पिछले कुछ समय में सिनेमा और टीवी इंडस्ट्री से लगातार बुरी ख़बरें ही सामने आई हैं। लेकिन अब धीरे-धीरे अच्छी ख़बरें सामने आ रही हैं। हाल ही में कोविड-19 से जंग जीतने के बाद अमिताभ बच्चन को हॉस्पिटल से डिसचार्ज कर दिया गया है। वहीं, 'कसौटी ज़िंदगी के' एक्टर पार्थ समथान ने भी कोविड-19 को हरा दिया है। ना सिर्फ वह ठीक हो गए हैं, बल्कि छुट्टी से भी लौट आए हैं। उन्होंने शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है। 

टाइम्स ऑफ़ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, पार्थ ने 6 अगस्त यानी आज के एपिसोड के लिए सीन शूट किए हैं। उन्होंने अपने को-एक्टर शुभावी चौकसे और पूजा बनर्जी के साथ सीन्स शूट किए हैं। शूटिंग के दौरान पार्थ के लुक फोटोज़ सोशळ मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कौसटी ज़िंदगी के में अनुराग बासु का किरदार निभाने वाले पार्थ ब्लू पैंट और प्रिंटेड शर्ट्स में नज़र आए। इसके साथ ही साथ उन्होंने एक ब्लू वेस्ट कोट भी पहना रखा है। 

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले पार्थ का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है। इसके बाद पार्थ करीब 17 दिन के लिए सेल्फ आइसोलेशन में चले गए थे। आइसोलेशन से बाहर आने के बाद पार्थ मुंबई से बाहर पुणे चले गए। जहां, वह अपनी मां और परिवार के साथ कुछ समय बिताया। हालांकि, पार्थ के ऊपर मुंबई महानगर पालिका के नियम तोड़ने के आरोप लगे। कहा गया है कि उन्होंने नियमों का उल्लधन करते हुए अपने घर पुणे चले गए। 

इस मामले में पार्थ ने सोशल मीडिया के जरिए अपना पक्ष रखा। पार्थ ने बताया कि उन्होंने सारे नियम को पालन किया। उन्होंने लिखा,'हां, मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद मैं 17 होम क्वरांटाइन रहा। वहीं, तकनीक तौर पर यह 14 दिन से अधिक है। आखिरी रात जब मुझे पैनिक अटैक आया, तो क्या आप मुझे डॉक्टर्स के पास ले जाते? और अब मैं परिवार के साथ समय बिताने के लिए पुणे अपने घर आ गया हूं।'

Photo Credit- Parth Samthaan Instagram

chat bot
आपका साथी