'कसौटी जिंदगी की' फेम श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने किया एक्टिंग डेब्यू, वीडियो में देखिए झलक

Kasautii zindagi kay श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को लेकर कुछ दिनों से चर्चा थी कि वे जल्द एक्टिंग डेब्यू कर सकती हैं।

By Rahul soniEdited By: Publish:Wed, 03 Apr 2019 12:31 PM (IST) Updated:Sat, 06 Apr 2019 07:36 AM (IST)
'कसौटी जिंदगी की' फेम श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने किया एक्टिंग डेब्यू, वीडियो में देखिए झलक
'कसौटी जिंदगी की' फेम श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने किया एक्टिंग डेब्यू, वीडियो में देखिए झलक

मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों स्टारकिड्स, स्टार सन और स्टारडॉटर्स का बोलबाला है। जहां भी ये स्पॉट किए जाते हैं तो इनकी तस्वीरें कैमरे में कैद हो जाती हैं और सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती हैं। इस रेस में टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी पीछे नहीं हैं। कुछ दिनों पहले पलक ने फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं और उनको लेकर बात हो रही थी कि वे टीवी सीरियल में डेब्यू कर सकती हैं। और अब उन्होंने अभिनय की दुनिया में कदम रखा दिया है। 

जी हां, श्वेता तिवारी की बेटी ने एक्टिंग डेब्यू कर लिया है। दरअसल, इस बात की जानकारी श्वेता ने खुद दी है। श्वेता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पलक नजर आ रही हैं। हालांकि पलक ने अपना एक्टिंग डेब्यू किसी बॉलीवुड फिल्म या टीवी सीरियल से नहीं, बल्कि एक एड से किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा कि मैं प्राउड मॉम। 

 

View this post on Instagram

ME = Proud Mom !!! @palaktiwarii ❤️❤️❤️❤️

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on Mar 30, 2019 at 11:26pm PDT

आपको बता दें कि, श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट से जुड़ी कुछ तस्वीरों को साझा किया था। इसमें पलक तिवारी ग्लैमरस नजर आ रही थी। पलक तिवारी ने फोटोशूट के दौरान ब्लैक कलर की वेस्टर्न ड्रेस पहनी हुई है। वे काफी स्टाइलिश लग रही थी।  

बता दें कि, पहले खबरें थी कि पलक जल्द टीवी में डेब्यू कर सकती हैं। लेकिन यह अफवाह साबित हुई क्योंकि पलक की मां श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर इसको लेकर पोस्ट शेयर की थी। श्वेता तिवारी ने लिखा था कि, नहीं, यह सही नहीं है। मुझे इस बात का आइडिया नहीं है कि यह अफवाह कहां से आ रही है। क्योंकि पलक अभी किसी प्लेटफॉर्म के जरिए डेब्यू नहीं कर रही है। उस दौरान यह भी चर्चा चल रही थी कि कसौटी जिंदगी 2 में प्रेरणा वाला किरदार श्वेता की बेटी पलक को मिल सकता है। लेकिन ऐसा नहीं हुआ यह महज अफवाह साबित हुई। 

chat bot
आपका साथी