Karwa Chauth 2019: दिव्यांका त्रिपाठी समेत टेलीविज़न की इन बहुओं ने ऐसे मनाया करवाचौथ, देखें तस्वीरें

Karwa Chauth of TV celebs करवा चौथ के खास मौके पर टेलीविज़न की बहुओं ने अपना लुक शेयर किया है जिनमें वो करवा चौथ मनाते नज़र आ रही हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 11:26 AM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 11:53 AM (IST)
Karwa Chauth 2019: दिव्यांका त्रिपाठी समेत टेलीविज़न की इन बहुओं ने ऐसे मनाया करवाचौथ, देखें तस्वीरें
Karwa Chauth 2019: दिव्यांका त्रिपाठी समेत टेलीविज़न की इन बहुओं ने ऐसे मनाया करवाचौथ, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। बीते दिन भारत में करवा चौथ का त्योहार मनाया गया था, इस त्यौहार में बॉलीवुड से लेकर टीवी सेलेब्स ने भी खूब बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया है। हाल ही में कई टीवी सेलेब्स ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो करवा चौथ मनाते नज़र आ रही हैं।

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की में नज़र आने वाली रुबीना दिलैक ने बहुत ही खूबसूरत अंदाज़ में करवा चौछ सेलिब्रेट किया है। रुबीना ने इस खास मौके में गुलाबी रंग का लहंगा पहना हुआ है। पिंक स्लीवलेस ब्लाउस और साथ में पेयर की गई गोल्डन ज्वेलरी लहंगे को कॉम्प्लीमेंट दे रही है। रुबीना ने बंधे बालों में बन के साथ फूल भी लगाए हुए हैं।

 

View this post on Instagram

🌺

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on Oct 17, 2019 at 6:45am PDT

टेलीविज़न की पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह ने भी अपने पति हर्ष के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था। हाल ही में भारती ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है जिसमें भारती के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ भी दिखाई दे रही हैं। भारती ने इस मौके पर लाल रंग का लोंग अनारकली सूट पहना हुआ है। वहीं गिन्नी ने ग्रे और रेड रंग के कॉम्बीनेशन का सूट पहना हुआ है।

 

View this post on Instagram

Happy karwachouth ladies @riddhi_bhatt @ginnichatrath @jjoshina @anushree.pardeshi9 @chesta.jaiswal @krishna.negi3 @vanky1 @haarshlimbachiyaa30 @raghavjairath @kapilsharma @akshay.rathore.1428 ❤️❤️❤️❤️❤️❤️

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on Oct 17, 2019 at 5:29am PDT

यह भी पढ़ें: Karwa Chauth 2019 : नुसरत जहां ने ऐसे मनाया करवाचौथ, लाल साड़ी में आईं नजर.. देखें तस्वीरें

स्टार प्लस के शो ये हैं मोहब्बतें में नज़र आने वाली दिव्यांका त्रिपाठी ने भी अपने पति के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था इस मौके पर दिव्यांका ने लाल रंग का अनारकली पेटर्न लोंग सूट पहना है। इस सूट के साथ दिव्यांका ने हाथों मे लाल चुड़ा पहना है।

 

View this post on Instagram

Our Karwachauth♥️ #TwoMoonNight

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on Oct 17, 2019 at 1:17pm PDT

एंड टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो भाभीजी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे ने भी अपने सोशल मीडिया पर करवा चौथ मनाते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो फ्लोरल प्रिंट लहंगे के साथ सी ग्रीन कलर का ब्लाउस और दुपट्टा पहनी हुई हैं। अंगूरी भाभी का ये लुक काफी खूबसूरत दिख रहा है।

 

View this post on Instagram

✨✨Happy Karwachauth to all lovely ladies ✨✨ #shubhangiatre #angooribhabhi #karwachouthglow #indianfestival

A post shared by 🌼Shubhangi.A🌼 (@shubhangiaofficial) on Oct 16, 2019 at 8:28pm PDT

chat bot
आपका साथी