अपने ही जाल में फंसे जेठालाल, अब होने वाला है इतना बुरा हाल

जेठालाल अपनी ही बुने जाल में फंस गए हैं और एक बार फिर अपने ही घर में नौकर बनने की बात उन्‍हें परेशान करने वाली है। जानिए आखिर पूरा माजरा है क्‍या।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Sun, 05 Jun 2016 04:52 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jun 2016 07:04 AM (IST)
अपने ही जाल में फंसे जेठालाल, अब होने वाला है इतना बुरा हाल

नई दिल्ली (जेएनएन)। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल अपनी भोली हरकतों से मजेदार हालात पैदा करने के लिए मशहूर हैं। उन्होंने जब अपने कर्मचारी बागा की प्रेमिका बावरी के माता-ंपिता का दिल जीतने के लिए अपनी ही दुकान में नौकर का काम किया था तो उनके अनूठे व्यवहार से ठहाकों की फुलझड़ी लग गई थी, लेकिन बाद में जेठालाल को महसूस हुआ कि वह अपने ही बनाए हुए जाल में फंस गए हैं। अब उनके नौकर होने की बात एक बार फिर उन्हें परेशान करने वाली है।

करीना कपूर ने 'पीरियड्स' पर बेबाकी से रखी बात, पुरुषों से की ये अपील

इस शो के रचनाकार, असित कुमार मोदी ने बताया, ‘बावरी के माता-पिता बागा के साथ उसका रिश्ता तय करना चाहते हैं और गड़ा परिवार को फोन कर बागा से अपनी बेटी की सगाई का प्रस्ताव रखते हैं। हर बार की तरह जेठालाल कल्पनाओं में खुद को बागा के नौकर के रूप में पाता है और इस परिस्थिति से बाहर निकलना चाहता है, लेकिन उसका दांव उल्टा पड़ता है और परिस्थितियां बहुत ही मजेदार हो जाती हैं। यानि एक बार फिर दर्शकों को शानदार मनोरंजन देखने को मिलेगा।'

अब दीपिका ने साइन की ऐसी फिल्म, टूट सकता है बॉलीवुड प्रेमियों का दिल

वहीं दिलीप जोशी बताते हैं, ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का आने वाला ट्रैक दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देगा। अय्यर और बबीता के तलाक की घटना के सफल प्रदर्शन के बाद अब बारी है जेठालाल द्वारा पैदा किए गए हास्य और उनकी बदली हुई भूमिका की। यह बहुत ही हास्यपूर्ण ट्रैक है। हम सभी को बाॅस का किरदार निभाने की आदत है और उसके बाद नौकर के किरदार में आना बहुत ही परेशान करने वाला है और इस दुविधा से हंसी पैदा होती है। मैं नौकर का किरदार बखूबी निभा सकूं या नहीं, लेकिन दर्शकों को इसमें मजा जरूर मिलेगा।'

जैकलिन फर्नांडिस अब दिखेंगी टीवी पर, इस पॉपुलर रियलिटी शो में बनीं जज

अब बागा और बावरी की सगाई जेठालाल के इस फैसले पर निर्भर करती है कि क्या वो बागा के नौकर का किरदार निभाएंगे। क्या बागा के प्यारे सेठजी अपनी प्रतिष्ठा की कुर्बानी देंगे? क्या होगा जब गोकुलधाम के अन्य रहवासियों को यह पता चलेगा कि जेठालाल बागा के नौकर का किरदार निभा रहे हैं, ये तो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा।

chat bot
आपका साथी