द कपिल शर्मा वेडिंग: शादियों के मौसम में अब इनका भी नंबर, हो गया कन्फर्म

खबर है कि उनकी शादी पंजाबी रीति रिवाज से होगी और उनके होम टाउन में ही होगी। शादी धूमधाम से होगी। शादी की तैयारियों में कपिल का पूरा परिवार जुटा हुआ है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 22 Oct 2018 01:17 PM (IST) Updated:Sun, 28 Oct 2018 10:25 AM (IST)
द कपिल शर्मा वेडिंग: शादियों के मौसम में अब इनका भी नंबर, हो गया कन्फर्म
द कपिल शर्मा वेडिंग: शादियों के मौसम में अब इनका भी नंबर, हो गया कन्फर्म

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रणवीर दीपिका ने तो 21 अक्टूबर को अपनी शादी की तारीख की घोषणा कर दी है. दोनों 14 और 15 नवंबर को अपनी ज़िंदगी के सबसे खास दिन बनाने जा रहे हैं, और इसी बीच एक और सेलिब्रिटी के घर में भी शहनाई बजने की ख़बर आ रही है.

कपिल शर्मा ने हाल ही में मीडिया से हुई बातचीत में यह बात स्वीकारी है कि वह भी इसी साल के अंत में शादी करने जा रहे हैं, क्योंकि उनकी मां की चाहत है कि अब वह शादी कर लें. साथ ही कपिल को लगता है कि हो सकता है कि एक दो साल तक अगर वह इंतजार करेंगे तो कहीं ऐसा न हो कि जिससे वह शादी करना चाहते हैं, वह उनका इंतजार न करें. इसलिए उन्होंने शादी का फैसला लिया है. अब नयी खबर है कि उनकी शादी की तारीख की घोषणा भी जल्द ही होगी. कपिल ने अब तक यह खुलासा नहीं किया था कि वह कब शादी करने जा रहे हैं. लेकिन अब खबर है कि आगामी 14 दिसंबर को उनकी शादी की तारीख पक्की हुई है. कपिल अपनी बचपन की दोस्त गिन्नी चतराथ से शादी के बंधन में बंधेंगे. 

कपिल ने पिछले साल गिन्नी से सगाई की घोषणा की थी. इसके बाद कपिल की जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव आये. वह काफी विवादों में भी फंसे रहे. स्वास्थ्य को लेकर वह परेशान रहे लेकिन अब उन्होंने अपनी सेहत भी ठीक कर ली है. हाल ही में पंजाबी फिल्म का उन्होंने निर्माण भी किया है. उन्होंने यह भी घोषणा की है कि जल्द ही वह टीवी पर दोबारा वापसी करने जा रहे हैं और अपना शो लेकर आ रहे हैं. ऐसे में उनके फैन्स के लिए यह बड़ी खुशखबरी है कि उनकी शादी की तारीख भी पक्की हो गयी है. खबर है कि उनकी शादी पंजाबी रीति रिवाज से होगी और उनके होम टाउन में ही होगी. शादी धूमधाम से होगी. शादी की तैयारियों में कपिल का पूरा परिवार जुटा हुआ है.

कपिल ने पिछले दिनों ही ये कन्फर्म कर दिया था कि वे जल्द टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। अपने कॉमेडी शो ‘ द कपिल शर्मा शो के साथ. चैनल भी वही होगा और फॉरमेट भी कुछ कुछ वैसा ही। कपिल शो के सिलसिले में मुंबई लौट आयें हैं. तमाम विवाद, शो के बंद हो जाने, पत्रकार से झगड़ा, बार बार तबियत ख़राब होने से शूट रद्द होना और कपिल के डिप्रेशन में जाने के कारण कई महीनों तक वो लोगों से दूर रहे। हाल ही में उन्होंने पंजाबी फिल्म का प्रमोशन किया, जिसे उन्होंने प्रोड्यूस किया था. 

यह भी पढ़ें: रजनीकांत- अक्षय कुमार के धमाकेदार प्रमोशन की घोषणा, रिलीज़ डेट भी कन्फर्म

कपिल शर्मा ने अपनी शादी को लिए स्टेटमेंट में कहा है कि यह सच है कि वह 14 दिसंबर को गिन्नी से शादी करने जा रहे हैं. उन्होंने अपनी शादी को लेकर कहा है कि वह चाहते थे कि उनकी शादी बिल्कुल सादगी से हो. लेकिन गिन्नी अपने परिवार की इकलौती बेटी हैं. इसलिए उनके परिवार की चाहत है कि शादी धूम धाम से हो और कपिल भी चाहते हैं कि वह उनके परिवार की कद्र करें.

कपिल ने बताया है कि पारिवारिक ट्रेडिशन के अनुसार उनके घर जालन्धर में शादी संपन्न होगी. कपिल ने यह भी कहा है कि जब उनके भाई की शादी हुई थी, उस वक़्त उनकी कमाई उतनी अच्छी नहीं थी. इसलिए उन लोगों ने बारात में अधिक खर्च नहीं किया था. लेकिन इस बार परिवार के सभी सदस्यों की चाहत है कि वह इस शादी में धूम धड़ाका करें.

chat bot
आपका साथी