‘हम किशोर कुमार के साथ मुकाबला नहीं कर रहे थे, उन्हें सेलिब्रेट कर रहे थे’ आदित्य नारायण का दो टूक जवाब

सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ इन दिनों लगातार विवादों में घिरा हुआ है। किशोर कुमार के स्पेशल एपिसोड से शुरू हुआ विवाद अभी तक खत्म का नाम नहीं ले रहा है। इस बारे में शो के होस्ट आदित्य नारायण कई बार अपना बयान भी दे चुके हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 26 May 2021 10:25 AM (IST) Updated:Wed, 26 May 2021 10:35 AM (IST)
‘हम किशोर कुमार के साथ मुकाबला नहीं कर रहे थे, उन्हें सेलिब्रेट कर रहे थे’ आदित्य नारायण का दो टूक जवाब
Photo Credit - Sony Tv and Aditya Narayan Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ इन दिनों लगातार विवादों में घिरा हुआ है। किशोर कुमार के स्पेशल एपिसोड से शुरू हुआ विवाद अभी तक खत्म का नाम नहीं ले रहा है। इस बारे में शो के होस्ट आदित्य नारायण कई बार अपना बयान भी दे चुके हैं, लेकिन बात फिर भी खत्म नहीं हो पा रही है और कंटेस्टेंट की सिंगिंग को लेकर ‘इंडियन आइडल 12’ को लगातार निशाने पर लिया जा रहा है। इस मुद्दे पर आदित्य नारायण ने अब एक बार फिर से सफाई दी है और बताया है कि उस एपिसोड में वो लोग किशोर कुमार के साथ कोई मुकाबला नहीं कर रहे थे, वो लोग उनकी लेगेसी को सेलिब्रेट कर रहे थे।

ईटाइम्स से बात करते आदित्य ने कहा, ‘ऊपर वाले की मेहरबानी से इंडियन आइडल का ये सीज़न बहुत सक्सेसफुल रहा है। हम हमेशा संगीत और संगीतकारों को सम्मानित करने की पूरी कोशिश करते हैं और अच्छी बात ये है कि ज्यादातर दर्शक हमारे शो को पसंद करते हैं। हम सबको खुश नहीं कर सकते, और न ही सबको खुश करना हमारा मकसद है ये एक तरह का नामुमकिन मिशन है। हम कोई सोशल मीडिया के लिए शो नहीं बना रहे हैं। हमारा फोकस उन लोगों पर रहता है जो टीवी के जरिए हमारा शो देख रहे हैं'।

'मुझे लगता है हमें सबके नज़रिए का सम्मान करना चाहिए, लेकिन फोकस सिर्फ शो को बेहतर बनाने पर होना चाहिए। ख़ैर आपको बता दूं कि किशोर कुमार वाले एपिसोड की रेटिंग काफी अच्छी रही थी। और याद दिला दूं कि हम किशोर कुमार से मुकाबला नही कर रहे थे, हम उन्हें सेलिब्रेट कर रहे थे। क्या आपने पार्टी के बाद संगीत प्रेमियों को किशोर कुमार के गाने गाते हुए नहीं देखा? बस इतनी सी बात है’।

कैसे शुरू हुआ विवाद

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले इंडियन आइडल 12 में किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड टेलीकास्ट किया गया था जहां किशोर दा के 100 गाने गाए गए थे। इस एपिसोड को सोशल मीडिया पर काफी क्रिटिसाइज़ किया गया था। जिसके बाद एपिसोड में गेस्ट बनकर आए किशोर दा के बेटे अमित कुमार ने भी ये कह दिया था कि ‘उन्हें भी वो एपिसोड पसंद नहीं आया था, उनसे तो कहा गया था कि कंटेस्टेंट्स की तारीफ करनी है इसलिए उन्होंने की थी’।

chat bot
आपका साथी