बिग बॉस 11: हो गया बड़ा उलटफेर, वोटिंग में आया ऐसा ट्विस्ट

अब देखना है कि देखना यह है कि आने वाले हफ्तों में और क्या बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 02 Jan 2018 05:44 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jan 2018 12:02 PM (IST)
बिग बॉस 11: हो गया बड़ा उलटफेर, वोटिंग में आया ऐसा ट्विस्ट
बिग बॉस 11: हो गया बड़ा उलटफेर, वोटिंग में आया ऐसा ट्विस्ट

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। यह ख़बरें लगातार आ ही रही थीं कि बिग बॉस 11 के फिनाले को लेकर काफी ट्विस्ट आयेंगे, जिसे जान कर दर्शकों के साथ-साथ शो के प्रतिभागी भी चौंकने वाले हैं। इन दिनों इसी कारण आकाश ददलानी और पुनीश शर्मा काफी खुश हैं, क्योंकि ये दोनों ही नोमिनेशन से सेफ हो गये हैं जबकि हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और लव त्यागी को नोमिनेशन में आने का दुःख है।

इन सभी ने सोचा भी नहीं होगा कि तीनों नोमिनेशन में आ सकते हैं। पुनीश और आकाश को लेकर ही खबरें थीं कि उन्हें ही नोमिनेशन में शामिल किया जायेगा लेकिन बिग बॉस ने पूरे गेम में उलटफेर कर दिया है । सबसे बड़ी चौंकाने वाली ख़बर यह है कि वोटिंग लाइन को लेकर ट्विस्ट आया है । इस वीक में वोटिंग लाइंस को बंद कर दिया गया है यानि फिलहाल केवल नोमिनेशन ही हुए हैं। ऐसी खबर है कि टिकट टू फिनाले वीक के टास्क के ट्विस्ट के अनुसार इस घर से बेघर होने का कार्य पूरा किया जायेगा । मजेदार बात यह है कि लव त्यागी को काफी वोट्स मिल रहे हैं। लव, इस कारण शिल्पा और हिना को भी सोशल मीडिया पर कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें:टीवी पर अब होगा इन दो नागिनों का कब्ज़ा, इतनी ख़ूबसूरत हैं

 

ट्विस्ट यह है कि जहां माना जा रहा था कि शिल्पा को फिनाले का टिकट मिल चुका है, तो वैसा नहीं है। उन्हें अब भी एक बड़ा दांव खेलना बाकी है। अब देखना है कि देखना यह है कि आने वाले हफ्तों में और क्या बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं ।

chat bot
आपका साथी