मुंबई। छोटे परदे का बेहद लोकप्रिय शो नागिन अब जब अपने तीसरे सीज़न में वापसी करेगा। इस बार न तो मौनी रॉय होंगी और न ही अदा खान लेकिन एकता कपूर ने अपनी दो नागिनों को ढूंढ लिया है।

ख़बर है कि अनीता हसनंदानी और सुरभि ज्योति छोटे परदे की नई नागिनें होंगी। एकता कपूर ने इनके नाम पर मोहर लगा दी है लेकिन अभी आधिकारिक घोषणा की जानी बाकी है। अभी ये भी जानकारी मिलनी बाकी है कि नागिन 3 में ये दोनों किस तरह के किरदार में आएंगी । इससे पहले नागिन के एक और दो भाग में शिवन्या और शेषा का किरदार बेहद लोकप्रिय हुआ था और ये रोल्स मौनी रॉय और अदा खान ने अदा किये थे। अनीता हसनंदानी को एकता कपूर की सबसे करीबी माना जाता है । अनीता ने एकता के बालाजी बैनर पर कभी सौतन कभी सहेली, क्या दिल में है, क़यामत और कसम से सीरियल भी किये और कृष्णा कॉटेज और रागिनी एमएमएस जैसी फिल्में भी। अनीता इन दिनों एकता कपूर के सीरियल ये है मोहब्बतें में शगुन का रोल कर रही हैं।

सुरभि ज्योति को साल 2012 में अपने डेब्यू सीरियल ‘कबूल है’ से जो लोकप्रियता मिली वो कम नहीं हुई है। वो अब तक कई रियलिटी शो होस्ट कर चुकी हैं और पंजाबी फिल्मों में काम भी।

यह भी पढ़ें: छोटे परदे पर बड़ा धमाका, एकता कपूर ने ढूंढ़ी नई नागिन, मौनी-अदा बाहर

 

साल 2015 में एकता कपूर ने छोटे परदे पर नागिन शुरू किया था और एक साल बाद एकता ने नागिन का दूसरा सीज़न भी लाया गया। हाल ही में एकता ने सोशल मीडिया पर पुरानी नागिनों की विदाई और नई नागिनों को लाने की सूचना दी थी।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस