टीवी सीरियल के सेट पर लगी आग, मचा हड़कंप

टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले एलियन कॉमेडी शो 'बड़ी दूर से आए हैं' के सेट पर आग लग गई। लेकिन गनीमत रही कि किसी को कोई चोट नहीं आई। शो में शादी के सेलिब्रेशन के लिए लगाए गए पर्दों में आग लग जाने की वजह से ये हादसा हुआ।

By Tilak RajEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2015 07:50 AM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2015 08:27 AM (IST)
टीवी सीरियल के सेट पर लगी आग, मचा हड़कंप

मुंबई। टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले एलियन कॉमेडी शो 'बड़ी दूर से आए हैं' के सेट पर आग लग गई। लेकिन गनीमत रही कि किसी को कोई चोट नहीं आई। शो में शादी के सेलिब्रेशन के लिए लगाए गए पर्दों में आग लग जाने की वजह से ये हादसा हुआ।

देखें वीडियो, आखिर क्यों कटप्पा ने बाहुबली को मार डाला

शादी के सीक्वेंस के लिए जो लाइट्स लगाई गईं थी उनमें काफी हीटिंग हो गई और पर्दे आग की चपेट में आ गए। हादसा मंगलवार को हुआ।

शो के एक सूत्र ने बताया, 'जब हम अपने संगीत सीक्वेंस के लिए शूट कर रहे थे, तब अचानक लाइट्स में स्पार्किंग हुई और मंडप के पर्दे जलने लगे। आग बढ़ने लगी जिसके चलते हमें सेट खाली कराना पड़ा। किसी को भी चोट नहीं आई है।'

सलमान खान ने जैकलीन को किया 'मां' बनने के लिए राजी

सूत्र ने आगे कहा, 'हमने शूटिंग फिर से शुरू कर दी है, क्योंकि हमें ये ट्रैक खत्म करना था। सेट को दोबारा तैयार किया गया है और सब कुछ सामान्य हो गया है।'

'बड़ी दूर से आए हैं' कुछ एलियन्स की कहानी है जो धरती पर आकर यहां के लोगों के साथ सेटल होने की जद्दोजहद में हैं। ये सभी एलियन्स इंसानी तौर तरीके सीख रहे हैं।

पॉर्न बैन पर राखी सावंत बोलीं, सनी को भी करो बैन

chat bot
आपका साथी