...तो इन कारणों से नहीं बन पाया सुनील-कपिल फ़ैमिली टाइम

चैनल प्रवक्ता के माध्यम से मिली जानकारी के अनुसार टेक्नीकल इश्यू के कारण कपिल के शो की लांचिंग टाली गयी है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 20 Mar 2018 01:10 PM (IST) Updated:Wed, 21 Mar 2018 11:54 AM (IST)
...तो इन कारणों से नहीं बन पाया सुनील-कपिल फ़ैमिली टाइम
...तो इन कारणों से नहीं बन पाया सुनील-कपिल फ़ैमिली टाइम

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कपिल शर्मा के नये शो 'फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' की जबसे घोषणा हुई है, कपिल सुनील विवाद फिर से शुरू है। कपिल और सुनील दोनों ही दो दिनों पहले ट्विटर पर भयंकर तरीके से एक दूसरे को ताने कसते नजर आ रहे थे। अब इस विवाद में एक नया ट्विस्ट आया है।

सूत्रों के मुताबिक खबर है कि सुनील ग्रोवर की चाहत थी कि वह फिर से कपिल के शो का हिस्सा बनें लेकिन उन्होंने कुछ शर्त रख दी थी। खबर है कि वह चाहते थे कि शो के टाइटिल में सुनील का नाम भी कपिल के साथ जुड़े और शो का नाम फ़ैमिली टाइम विद कपिल-सुनील हो जाये लेकिन इस बात के लिए चैनल ही तैयार नहीं था, इसलिए उन्होंने इस बात को लेकर हामी नहीं भरी। खबर थी कि सुनील ने साफ-साफ कहा था कि वह शो का हिस्सा तभी बनेंगे, जब उन्हें कपिल की तरह ही पूरी तरह से तवज्जो मिले, लेकिन इस बात के लिए चैनल तैयार नहीं था। बाद में उन्होंने सुनील को बहुत ही शालीनता से मना भी कर दिया। यही वजह रही कि सुनील ने भी शो के साथ जुड़ने से मना कर दिया और उन्होंने कोई और शो साइन कर लिया। सुनील ने अपने ट्वीट में यह बात कही भी है कि उन्होंने कोई और शो साइन कर लिया है और वह इसकी घोषणा जल्द ही करेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी लिखा था कि कपिल शर्मा ने उन्हें इस शो के लिए फोन ही नहीं किया था। सुनील ने तो गुस्से में आकर कपिल की सेहत का भी मजाक उड़ा दिया था और लीवर- किडनी का ख्याल रखने का तंज करते हुए भी नजर आये थे।

कपिल के शो की शुरुआत 25 मार्च से होने वाली है और शो के शुरुआत में ही काफी विवाद जुड़ गये हैं। एक नयी खबर यह भी है कि कपिल शर्मा के इस शो की लांचिंग मंगलवार को शाम पांच बजे होने वाली थी यानि 20 मार्च को लेकिन अचानक इसे भी टाल दिया गया है। चैनल प्रवक्ता के माध्यम से मिली जानकारी के अनुसार टेक्नीकल इश्यू के कारण कपिल के शो की लांचिंग टाली गयी है। टेक्नीकल इश्यू के कारण कपिल सोमवार को शूट भी नहीं कर पाये थे। कपिल के शो में पहले भी शूट कैंसिल होते रहे हैं और कई स्टार्स भी उनसे नाराज होकर जाते रहे हैं। इस बार कपिल क्या रवैया अपनाते हैं, यह देखना होगा।

यह भी पढ़ें: कब से शुरू होगा दस का दम, सलमान ने दी एक झलक, देखिये वीडियो

chat bot
आपका साथी