Exclusive: लोपामुद्रा ने किया पर्सनल अटैक, तिलमिलाई बानी!

बिग बॉस के फ़िनाले में चंद दिन ही रह गए है। ऐसे में घर वालों के बीच जमकर हंगामे हो रहे हैं और एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ में वो ऐसे काम कर रहे हैं।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Fri, 13 Jan 2017 06:49 PM (IST) Updated:Fri, 13 Jan 2017 07:04 PM (IST)
Exclusive: लोपामुद्रा ने किया पर्सनल अटैक, तिलमिलाई बानी!
Exclusive: लोपामुद्रा ने किया पर्सनल अटैक, तिलमिलाई बानी!

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। लोपा मुद्रा और बानी की लड़ाई बढ़ती ही जा रही है। खबर है कि आज के एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि लोपा घर वालों से बानी के बारे में घर के बाकी सदस्यों से अजीब सी बातें कर रही हैं।

उन्होंने ना सिर्फ बानी की जमकर बुराई की है, बल्कि उन्होंने तो यहां तक कह डाला है कि बानी बहुत ही फेक हैं। उनका एक्सेंट भी बिल्कुल फेक हैं और वह बेवजह बहुत बातें बनाती हैं। यही नहीं हद तो तब हुई जब लोपा ने बानी के बारे में यह बात तक कह डाली कि बानी ने तो लगता है कि अपना लिप जॉब भी कराया है। जिसे सुनकर घर वाले भी लोपा पर बहुत नाराज़ होते हैं और उन्हें ऐसी बातें बनाने के लिए मना करते हैं। उधर बानी भी लोपा की पूरी बात सुनती हैं, लेकिन वह लोपा पर कुछ भी रिएक्ट करना सही नहीं समझतीं। वह तय करती हैं कि वह लोपा को इग्नोर ही करेंगी।

इसे भी पढ़ें- जैकलीन की फिटनेस पर फ़िदा रितिक, ख़ूब की तारीफ़

बिग बॉस के फ़िनाले में चंद दिन ही रह गए है। ऐसे में घर वालों के बीच जमकर हंगामे हो रहे हैं और एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ में वो ऐसे काम कर रहे हैं, जिनसे उनकी बेताबी साफ़ दिखती है।

chat bot
आपका साथी