एक्सक्लूसिव: टेलीवुड के इन बाइकर्स क्लब के बारे में जानते नहीं होंगे आप

इन्हें बाइक से लांग ड्राइव करना बेहद पसंद है, तो जब भी मौका मिलता है वह संडे को कई बार लोनावला बाइक राइडिंग के लिए चले जाते हैं।

By ShikhasEdited By: Publish:Sat, 13 May 2017 04:58 PM (IST) Updated:Sat, 13 May 2017 04:58 PM (IST)
एक्सक्लूसिव: टेलीवुड के इन बाइकर्स क्लब के बारे में जानते नहीं होंगे आप
एक्सक्लूसिव: टेलीवुड के इन बाइकर्स क्लब के बारे में जानते नहीं होंगे आप

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। वीकेंड का इंतजार जितनी बेसब्री से हम करते हैं, उतने ही कुछ टेलीवुड स्टार्स भी करते हैं।वजह खास है! वजह यह है कि टेलीवुड के कुछ स्टार्स संडे को एक खास प्लानिंग करते हैं और वह है उनकी बाइक राइडिंग की प्लानिंग़। इन टेलीवुड स्टार्स का अपना बाइकिंग क्लब है और यह राज़ खुद जय सोनी ने खोला है।

जय ने बताया कि उनके कुछ दोस्तों की एक बाइकर क्लब है, जिसमें वह ज्यादातर संडे को लोनावला तक बाइक राइडिंग करते हैं और वे एक्टर्स हैं, राम कपूर और करन मेहरा। जय बताते हैं कि उन्हें हमेशा से बाइक का बहुत शौक रहा है और उनके पास दो बाइक है। उन्हें बाइक से लांग ड्राइव करना बेहद पसंद है, तो उन्हें जब भी मौका मिलता है वह संडे को कई बार लोनावला बाइक राइडिंग के लिए चले जाते हैं।

यह भी पढ़ें: मदर्स डे पर टेलीवुड स्टार्स इस ख़ास तरीके से कह रहे हैं थैंक्यू 'मां'

साथ ही जय ने यह भी बताया कि उनकी पत्नी को भी बाइक राइडिंग आती है, लेकिन उन्हें लांग ड्राइविंग खास पसंद नहीं हैं इसलिए वह उनके साथ बाईक पर लांग ड्राइव पर नहीं जाती हैं। जय सोनी जल्द ही कलर्स के नये शो भाग वकूल भाग में लीड किरदार निभाते नजर आयेंगे, जो दो बीवियों के बीच फंसा हुआ होता है। शो में भले ही वह दो बीवियों के साथ हों लेकिन रियल लाइफ में वह बताते हैं कि वह अपनी बीवी से बेहद प्यार करते हैं और अरेंज मैरेज होने के बाद भी उनमें जिस तरह की मोहब्बत है, लोग उसे देख कर यही सोचते हैं कि दोनों की लव मैरेज है।

chat bot
आपका साथी