Bigg Boss 14: क्या शादी के बाद पारस छाबड़ा को डेट कर रही थीं पवित्रा पुनिया? एक्ट्रेस ने पारस के लिए कही ये बात

Bigg Boss 14 बिग बॉस के 14वें सीजन शुरु होने के साथ ही कंटेस्टेंट्स की पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरें आने लगी हैं और आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। अब पारस छाबड़ा और पवित्रा पुनिया के रिश्तों को लेकर कई बातें सामने लगी हैं।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Mon, 05 Oct 2020 08:27 AM (IST) Updated:Mon, 05 Oct 2020 12:19 PM (IST)
Bigg Boss 14: क्या शादी के बाद पारस छाबड़ा को डेट कर रही थीं पवित्रा पुनिया? एक्ट्रेस ने पारस के लिए कही ये बात
पवित्रा पुनिया और पारस छाबड़ा (फोटो-नई दुनिया)

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के 14वें सीजन को शुरू हुए अभी एक दो दिन ही हुए हैं और घर में लड़ाई की भी शुरुआत हो गई है। इतना ही नहीं, प्रतिभागियों के पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें सामने आने लगी हैं और एक-दूसरे पर आरोपों का सिलसिला शुरू हो गया है। इसमें सबसे पहले नंबर आया पवित्रा पुनिया का, जिन्होंने घर में प्रवेश किया है और वो पहले बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट रहे पारस छाबड़ा को डेट कर चुकी हैं। अब पारस छाबड़ा और पवित्रा के रिश्तों को लेकर कई बातें सामने लगी हैं, जो खुद पारस और पवित्रा ही बता रहे हैं।

पवित्रा का कहना है कि पारस छाबड़ा को डेट करना उनके जीवन की सबसे बड़ी गलती है। इसके बाद पारस छाबड़ा ने इसका जवाब दिया है और उनका कहना है कि पवित्रा जब मुझे डेट कर रही थीं तो वो शादीशुदा थीं और उन्हें इसका पता उस वक्त चला जब उनके पति ने पारस का मैसेज किया। पारस ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया, 'पवित्रा ने सबी कहा है कि पारस उनकी सबसे बड़ी गलती थी, क्योंकि एक शादीशुदा महिला मुझे डेट नहीं कर सकती और मुझे मुर्ख नहीं बना सकती।'

 

View this post on Instagram

🐆🦒

A post shared by Pavitra (@pavitrapunia_) on Aug 19, 2020 at 1:52am PDT

इसके आगे पारस ने कहा, 'यह उस वक्त पता चला जब उसके पति ने मुझे मैसेज किया और कहा कि तुम दोनों चाहो जितना एक दूसरे के हो सकते हो, लेकिन मेरे पवित्रा से तलाक लेने के लिए बाद ही ऐसा हो सकता है।' साथ ही पारस ने कहा कि मैं अब ज्यादा मुंह नहीं खोलना चाहता और वक्त सबकुछ बता देगा। वहीं, दूसरी ओर एक इंटरव्यू में पवित्रा ने पारस पर कई आरोप लगाए हैं और उन्हें बिग बॉस में ना आने की सलाह दी है।

 

View this post on Instagram

A cup of Bed Tea would be enough for a kickstart day ☕️ . . . . #beautifulmorning #traveldiaries #pavitrapunia

A post shared by Pavitra (@pavitrapunia_) on May 29, 2020 at 12:26am PDT

दरअसल, पवित्रा ने पारस के शो का हिस्सा बनने के लेकर कहा कि अगर उनके अंदर थोड़ी सी भी सेल्फ रिस्पेक्ट है तो उन्हें इस सीजन का हिस्सा नहीं बनना चाहिए। उन्हंने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया, 'मैंने अपनी लाइफ में सिर्फ एक ही गलती की है और अगर उनके (पारस) अंदर थोड़ा सा भी सम्मान और सेंस बाकी है, तो उन्हें मेरे रहते बिग बॉस 14 के घर में एंट्री नहीं करनी चाहिए और वो अगर ऐसा करते हैं तो उन्हें मुझे उकसाना नहीं चाहिए। या फिर उन्हें गंभीर परिणामों का सामना करना पड़ेगा।' 

chat bot
आपका साथी