Bigg Boss 14: बिग बॉस से एक और कंटेस्टेंट का कटा टिकट, ज्यादा दिन नहीं चला खेल

Bigg Boss 14 बिग बॉस के 14वें सीजन में कंटेस्टेंट को घर में एक महीने से ज्यादा हो गया है। घर में कंटेस्टेंट के बीच हो रहे टास्क रोमांस झगड़े के बीच घर में कंटेस्टेंट आने-जाने का सिलसिला भी शुरू हो गया है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Mon, 09 Nov 2020 07:47 AM (IST) Updated:Mon, 09 Nov 2020 04:48 PM (IST)
Bigg Boss 14: बिग बॉस से एक और कंटेस्टेंट का कटा टिकट, ज्यादा दिन नहीं चला खेल
बिग बॉस होस्ट सलमान खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के 14वें सीजन में कंटेस्टेंट को घर में एक महीने से ज्यादा हो गया है। घर में कंटेस्टेंट के बीच हो रहे टास्क, रोमांस, झगड़े के बीच घर में कंटेस्टेंट आने-जाने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। हाल ही में तीन कंटेस्टेंट्स ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी और फिर उनमें से कविता कौशिक बाहर हो गईं और उनकी फिर एंट्री हो गई। अब घर से एक और एविक्शन हो गया है, जिसमें वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले एक कंटेस्टेंट का नाम शामिल है। कविता कौशिक की एंट्री के साथ ही उनके साथ घर में आने वाली नैना सिंह अब बिग बॉस विनर की रेस से बाहर होने वाली हैं।

दरअसल, वीकेंड का वार के पिछले एपिसोड में ही सलमान खान ने अनाउंस कर दिया था कि रविवार को एक और एविक्शन होने वाला है और इसमें नाम आया नैना सिंह का। इस हफ्ते नैना सिंह, श्रादुल पंडित, राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक को एविक्शन के लिए नॉमिनेट किया गया था लेकिन रुबीना को उनके पति अभिनव शुक्ला ने बचा लिया। इसके बाद बाकी तीन कंटेस्टेंट्स में से नैना सिंह को बेघर कर दिया गया।

 

View this post on Instagram

Dhamaka ho gaya inn dhamkiyon se bhaisaab! 💣 Watch #WeekendKaVaar tonight at 9 PM. Catch it before TV on @vootselect. @beingsalmankhan #BiggBoss #BiggBoss2020 #BiggBoss14 #BB14 @plaympl

A post shared by Colors TV (@colorstv) on Nov 8, 2020 at 3:30am PST

बता दें कि नैना सिंह ने कविता कौशिक और शार्दुल के साथ घर में एंट्री ली थी। इसके बाद नैना सिंह कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही थीं और कई छोटी-छोटी बातों में उनकी फाइट हुई। वैसे नैना, शार्दुल और राहुल रेड ज़ोन में थे और इसका नुकसान नैना को उठाना पड़ा। वहीं, पहले दिन ही नैना सिंह और शार्दुल के बीच बहस देखने को मिली थी, जब सलमान खान शार्दुल से नैना सिंह का इंट्रो करवा रहे थे।

गौरतलब है कि नैना सिंह का रिश्ता ज़ी टीवी के फेमस शो कुमकुम भाग्य से जुड़ा है। उन्होंने इस शो में रिया मेहरा किरदार निभाया था। इसके लिए उन्होंने काफी फेम भी मिला है। नैना का रिश्ता रियलिटीज़ शोज़ से रह चुका है। वह फेमिना मोस्ट स्टाइलिस्ट डिवा जीत चुकी हैं। इसके अलावा एमटीवी के शो स्पीटविला भी भाग ले चुकी हैं। 

यह भी देखें: बिग बॉस पर भड़के Aly Goni, बोले- शो करने आया हूं, बंद होने नहीं

chat bot
आपका साथी