Bigg Boss 14: शार्दुल पंडित के एविक्शन को अंकिता ने बताया अनफेयर, एक्टर ने पलटकर किया ये ट्वीट

‘बिग बॉस 14’ से बीते रविवार यानी 15 नवंबर को शार्दुल पंडित एलिमिनेट हो गए।टीवी एक्टर सिंगर और रेडियो जॉकी शार्दुल पंडित का सफर ‘बिग बॉस 14’ में काफी कम रहा लेकिन अच्छा रहा। शार्दुल के जाने पर न सिर्फ घरवाले बल्कि ख़ुद सलमान ख़ान भी थोड़े भावुक नज़र आए।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 17 Nov 2020 04:10 PM (IST) Updated:Tue, 17 Nov 2020 04:32 PM (IST)
Bigg Boss 14: शार्दुल पंडित के एविक्शन को अंकिता ने बताया अनफेयर, एक्टर ने पलटकर किया ये ट्वीट
Photo Credit - Ankita and Shardul Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ से बीते रविवार यानी 15 नवंबर को शार्दुल पंडित एलिमिनेट हो गए। टीवी एक्टर, सिंगर और रेडियो जॉकी शार्दुल पंडित का सफर ‘बिग बॉस 14’ में काफी कम रहा, लेकिन अच्छा रहा। शार्दुल के जाने पर न सिर्फ घरवाले, बल्कि ख़ुद सलमान ख़ान भी थोड़े भावुक नज़र आए। शार्दुल से घर से बेघर करते हुए सलमान ने न सिर्फ उनकी तारीफ की बल्कि कहा कि उन्हें शार्दुल पर फक्र है। शार्दुल का जाना सभी को एक खालीपन दे गया।

शार्दुल के जाने को उनकी ख़ास दोस्त अंकिता करण पटेल ने अनफेयर और इलॉजिकल बताया है, हालांकि उनका कहना है कि एक्टर  ने भले ही बिग बॉस न जीता हो, लेकिन उन्होंने बिग बॉस का दिल जीता है। शार्दुल के बिग बॉस से एविक्ट होने के बाद अंकिता ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शार्दुल की फोटो पोस्ट की जिसके साथ उन्होंने लिखा, ‘ये एविक्शन अनेफेयर और इल लॉजिकल था’। लेकिन कई बार इस गेम में कोई रूल सेट नहीं होता। हो सकता है आपने उसे स्क्रीन से दूर कर दिया हो, लेकिन आप उसे इस सच से दूर नहीं कर सकते कि शार्दुल पंडित ‘बिग बॉस’ का दिल जीतकर आया है। आगे देखो क्योंकि भविष्य बहुत उज्जवल है। नई कहानी शुरू’।

अंकिता के इस ट्वीट को शार्दुल ने रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘तू थी तू है तू रहेगी.. मैं तेरा ही नहीं अब इंडिया का #Mrindiashardul बनेगा। जो भले ही न दिखेगा पर सबके दिल में रहेगा और दिल जीतेगा ये वादा है मेरा.. सबका #Mrindiashardul'। आपको बता दें कि शार्दुल, अंकिता और करण पटेल के बहुत अच्छे दोस्त हैं। शार्दुल जब बिग बॉस के घर में जा रहे थे तब उन्होंने करण और अंकिता से वीडियो के जरिए बात की थी और बताया था कि शार्दुल के बुरी वक्त में दोनों ने उनका बहुत साथ दिया है।

Tu thi tu hai tu rahegi mai tera hi nahi ab India ka #Mrindiashardul banega jo bhale hi na Dikhega par sabke dil mai rahega aur dil jeetega ye vada hai mera sabka #Mrindiashardul https://t.co/XosSqXliaM" rel="nofollow

— Shardul Pandit (@shardulpandit11) November 16, 2020
chat bot
आपका साथी