Bigg Boss 14: क्या वापस रोमांस करते दिखेंगे सिद्धार्थ शुक्ला? जानें- किसने बताई अपनी फीलिंग

Bigg Boss 14 बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर बिग बॉस के घर में धमाल मचा रहे हैं। जारी किए गए एक प्रोमो दिखाया गया है कि सारा गुरपाल ने सिद्धार्थ को जीजा का टैग दिया है। आप भी देखिए टीज़र...

By Rajat SinghEdited By: Publish:Mon, 05 Oct 2020 11:28 AM (IST) Updated:Mon, 05 Oct 2020 11:47 AM (IST)
Bigg Boss 14: क्या वापस रोमांस करते दिखेंगे सिद्धार्थ शुक्ला? जानें- किसने बताई अपनी फीलिंग
सिद्धार्थ शुक्ला ( फोटो इंस्टाग्राम से ली गई है। )

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला इस बार बतौर सीनियर नज़र आ रहे हैं। बिग बॉस 13 के विनर रहे सिद्धार्थ की लोकप्रियता में अभी कोई कमी नहीं दिख रही है। वह लगातार चर्चा के विषय बने हुए हैं। तूफानी सीनियर के तौर पर उन्हें बेडरूम का चार्ज मिला है। उन्हें शो के शुरुआती दौर में स्क्रीन टाइम भी मिल रहा है। अब ऐसा लग रहा है कि इस सीज़न में सिद्धार्थ शुक्ला रोमांस करते दिख सकते हैं?

सारा गुरपाल ने कहा जीजा

रविवार यानि 4 अक्टूबर को दिखाए गए एपिसोड में आने वाले एपिसोड की झलक भी दिखाई गई। सोमवार रात को दिखाया जाना है कि कैसे सिद्धार्थ घर में रहने वाले प्रतिभागियों से बात कर रहे हैं। कलर्स के इंस्टाग्राम पर जारी वीडियो में दिखाया गया है कि सारा गुरपाल, सिद्धार्थ को जीजा कहती हैं। सारा कहती हैं कि मैं पंजाब की ऑडियंस की तरफ से बोल रही हूं। रिश्ते में तो आप हमारे जीजा लगते हो। सिद्धार्थ पूछते हैं कैसे? इस पर सारा कहती हैं, सब ने बीबी (बिग बॉस) में देखा है। अगर बंदा है, तो है।

इसे भी पढ़िए- Bigg Boss 14 Update: निक्की तम्बोली ने खोला राजा, कहा- राहुल वैद्य मुझे मैसेज करता था

क्या है सिद्धार्थ का पंजाब कनेक्शन

दरअसल, पिछले सीज़न के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला घर में रोमांस को लेकर भी चर्चा में रहे। शहनाज़ गिल के साथ उनकी नजदिकियां देखने को मिली थी। गौरतलब है कि शहनाज़ गिल भी पंजाब फ़िल्म इंड्रस्टी से आती हैं। इस बार पंजाब से सारा को एंट्री दी गई है। अभी तक सारा के साथ सिद्धार्थ का रिश्ते अच्छे दिख रहे हैं। वहीं, फैंस निक्की तम्बोली को शहनाज़ का गेम कॉपी करने के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

क्या रोमांस करते दिखेंगे सिद्धार्थ

अब फैंस के दिल में सवाल है कि क्या सिद्धार्थ इस सीज़न रोमांस करते दिखेंगे? जारी किए प्रोमो बताया दिखाया गया है कि कोई प्रतिभागी कहती नज़र आ रही है कि वो मेरी फीलिंग है। इसके अलावा सिद्धार्थ अपनी दिल की बात भी करते नज़र आ रहे हैं। आप भी देखिए प्रोमो-  

chat bot
आपका साथी