Bigs Boss 14: दूसरे ही दिन दिखा सिद्धार्थ शुक्ला का पुराना रूप, इस टास्क को लेकर गौहर ख़ान पर बरसे

बिग बॉस के 14वें सीज़न की शुरुआत हो चुकी है। 11 कंटेस्टेंट के साथ इस सीज़न में सिद्धार्थ शुक्ला गौहर ख़ान और हिना ख़ान भी नज़र आ रहे हैं। 11 कंटेस्टेंट को फ्रेशर्स का टैग दिया गया है जब्कि सिड गौहर और हिना को सीनियर्स का टैग दिया गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 05 Oct 2020 12:03 PM (IST) Updated:Mon, 05 Oct 2020 12:07 PM (IST)
Bigs Boss 14: दूसरे ही दिन दिखा सिद्धार्थ शुक्ला का पुराना रूप, इस टास्क को लेकर गौहर ख़ान पर बरसे
Photo Credit- Sidharth Shukla/Guahar Khan Colors Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स के सबसे चर्चित शो बिग बॉस के 14वें सीज़न की शुरुआत हो चुकी है। 11 कंटेस्टेंट के साथ इस सीज़न में सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर ख़ान और हिना ख़ान भी नज़र आ रहे हैं। 11 कंटेस्टेंट को फ्रेशर्स का टैग दिया गया है, जब्कि सिड, गौहर और हिना को सीनियर्स का टैग दिया गया है। कंटेस्टेंट की बागडोर इन्हीं सीनियर्स के हाथ में दी गई है, सीनियर्स ही घरवालों को काम के सारे ऑर्डर देंगे और घरवालों से टास्क भी करवाएंगे।

बिग बॉस 14 का पहला दिन तो हल्कि-फुल्कि नोंकझोक और मज़ाक मस्ती के साथ अच्छा बीता, लेकिन दूसरे ही दिन घर में एक टास्क को लेकर जबरदस्त झगड़ा होने वाला है। वो भी फ्रेशर्स के बीच नहीं सीनियर्स के बीच। जी हां, बिग बॉस के घर में अपने गुस्से के लिए पहचाने जाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला आज अपनी साथी गौहर ख़ान से ही झगड़ा कर बैठेंगे। 

बिग बॉस के फैन पर अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें एक टास्क को लेकर सिद्धार्थ, गौहर पर आरोप लगा रहे हैं कि उन्होंने जल्दबाज़ी में गलत फैसला लिया। इस पर गौहर भी उनसे भिड़ती नज़र आ रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि गौहर कह रही है कि ये टास्क क्वीन को इम्प्रेस करने का है। इस पर सिद्धार्थ उनपर चिल्लाकर कहते हैं कि इन लोगों ने इम्प्रेस किया नहीं उससे पहले ही आपने उन्हें ज्वैलिरी दे दी। इसके बाद सिद्धार्थ गुस्से में गौहर से कहते हैं कि आपको ख़ैरात में ज्वैलिरी नहीं मिल रही है। इस पर गौहर भी गुस्सा हो जाती हैं और दोनों के बीच जमकर बहसबाज़ी होती है। देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

watch tonight first task. #biggboss14 #biggboss13 #biggboss #biggboss14latest #biggboss14news_ #biggboss12 #sidharthshukla #asimriaz #shehnaazgill #gauharkhan #hinakhan #salmankhan #biggbossupdates #bb14 #punjabi #delhi #india #maharashtra #biggbosstelugu4 #biggbosskannada #biggbossfunny #biggbossmemes #shehzadeol #bb #biggbossofficial

A post shared by BIGGBOSS14👁 (@biggboss14latest) on Oct 4, 2020 at 10:29pm PDT

आपको बता दें कि सिद्धार्थ, गौहर और हिना घर में बतौर कंटेस्टेंट भाग नहीं ले रहे हैं वो सिर्फ कुछ दिन के लिए बतौर गेस्ट में हैं। तीनों को घरवालों के कामों का इंचार्ज बनाया गया है। इन्हीं के आदेश पर घरवालों में काम बांटे जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी