Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला ने अपनी पत्नी रुबिना दिलैक के लिए नहीं दिया 'इम्युनिटी पिन', घर से रहना होगा बाहर

Bigg Boss 14 बिग बॉस के घर में अक्सर जोड़िया बनती दिखी हैं। लेकिन इस बार कोशिश कुछ अलग नज़र आ रही है। घर में आए जोड़ी अभिनव शुक्ला और रुबिना दिलैक को एक टास्क के जरिए आमने-सामने ला कर रख दिया गया है। देखिए-आगे क्या होता है?

By Rajat SinghEdited By: Publish:Thu, 08 Oct 2020 07:58 AM (IST) Updated:Thu, 08 Oct 2020 08:07 AM (IST)
Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला ने अपनी पत्नी रुबिना दिलैक के लिए नहीं दिया 'इम्युनिटी पिन', घर से रहना होगा बाहर
रुबिना दिलैक- अभिनव शुक्ला (फोटो इंस्टाग्राम से ली गई है।)

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में इस बार शादी-शुदा जोड़ी भी आई है। इस जोड़ी का नाम है अभिनव शुक्ला-रुबिना दिलैक। लेकिन घर में ऐसी स्थिति पैदा की गई, जो दोनों को आमने-सामने लगाकर खड़ा कर दिया है। पिछले एपिसोड जो 7 अक्टूबर को ऑन एयर हुआ, उसमें दिखाया गया है कि रुबिना को घर में एंट्री देने के लिए अभिनव शुक्ला के सामने अपनी इम्युनिटी पिन रखने की शर्त रखी जाती है। हालांकि, अभिनव इसके लिए राजी नहीं होते हैं।

दरअसल, ग्रैंड प्रीमियर के दिन सीनियर्स का टास्क पूरा करके अभिनव ने एंट्री पास हासिल कर लिया था। लेकिन रुबिना दिलैक को ऐसा नहीं कर पाईं। उन्हें रिजेक्टेड का टैग मिला। ऐसे में उन्हें घर में एंट्री नहीं मिली और वह गार्डन एरिया में रह रही हैं। ख़ास बात है कि बाकी रिजेक्टेड प्रतिभागी भी अब अंदर हो चुके हैं। लेकिन अभी तक खेल से रुबिना को फेम मिला है। अब मेकर्स शायद अभिनव से भी ऐसा ही चाहते हैं।

इसे भी पढ़िए- सिद्धार्थ शुक्ला को निक्की तंबोली, जैस्मिन भसीन, पवित्रा पूनिया ने की रिझाने की कोशिश

इसके बाद पिछले एपिसोड में बिग बॉस ने इस बात की घोषणा कि अभिनव चाहें, तो रुबिना को एंट्री मिल सकती है। इसके लिए उन्हें अपना इम्युनिटी पिन देना होगा। यह वह पिन है, जो अभिनव को इस हफ्ते होने वाले एलिमिनेशन से बचाएगा। ऐसे में इस घोषणा के साथ कपल असहज़ स्थिति में आ गए। हालांकि, अभिनव ने इम्युनिटी पिन ना छोड़ने का फैसला किया। ऐसे में अब भी रुबिना को गार्डन एरिया में रहना होगा।

बिग बॉस ने एक और घोषणा की है। उन्होंने तूफानी सीनियर्स को कहा है कि रुबिना को घर के फर्नीचर्स इस्तेमाल करते देखा गया है। सीनियर्स की ड्यूटी है कि वह ऐसा होने दें। इन सबके बाद अभिनव बाहर रुबिना से बात करते दिखे। अभिनव ने कहा- 'वे (सीनियर्स), वे (प्रतिभागी) और वे (बिग बॉस) हमें अलग करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन मुझे पता है कि तुम इससे कहीं  ज्यादा मजबूत हो।' 

chat bot
आपका साथी