Bigg Boss 13: आधी रात में सिद्धार्थ शुक्ला ने परेशान होकर किया शेफाली बग्गा को बाथरूम में लॉक, देखें वीडियो

Bigg Boss 13 बीते दिन कैप्टेंसी टास्क से बाहर होने के बाद शेफाली बग्गा ने घरवालों की नींद उड़ा दी है जिसके कारण आधी रात को उन्हें बाथरूम में लॉक कर दिया गया है।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Wed, 18 Dec 2019 10:26 AM (IST) Updated:Wed, 18 Dec 2019 10:26 AM (IST)
Bigg Boss 13: आधी रात में सिद्धार्थ शुक्ला ने परेशान होकर किया शेफाली बग्गा को बाथरूम में लॉक, देखें वीडियो
Bigg Boss 13: आधी रात में सिद्धार्थ शुक्ला ने परेशान होकर किया शेफाली बग्गा को बाथरूम में लॉक, देखें वीडियो

 नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस 13 में बवाल खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। बीते दिन बिग बॉस द्वारा कैप्टेंसी टास्क दिया गया था जिससे बाहर होकर शेफाली बग्गा ने टास्क के सामान के साथ तोड़-फोड़ की थी। शेफाली ने घर में आधी रात को एक नया ड्रामा शुरू कर दिया था, जिसके बाद घरवालों ने उन्हें बाथरूम में लॉक कर दिया है।

आपको बता दें कि बीते दिन घर में मेरी बिल्ली मुझ ही से म्याऊं टास्क हुआ था, जिसका असर कैप्टेंसी पर भी होना था। इस टास्क के दौरान शेफाली को उनकी टीम ने गेम से बाहर कर दिया था, जिससे वो बौखला गई थीं। गुस्से में शेफाली ने टास्क का सामान तोड़ दिया। शेफाली ने अपनी जिद में सभी घरवालों को परेशान करने के लिए आधी रात को खूब हल्ला किया। शेफाली ने हर घरवाले के पास जाकर खूब जोर-जोर से शोर किया और बर्तन पीटे।

देर रात शेफाली ने थाली और चम्मच बजाकर हर किसी की नींद खराब की है। शेफाली की इस हरकत से सभी घरवाले काफी परेशान होते नज़र आ रहे हैं। शेफाली ने बर्तन बजाने के साथ रश्मि देसाई का बिस्तर भी खींच लिया जिससे रश्मि ने भी उनपर खूब चिल्लाया है। बाद में जब शेफाली ने सिद्धार्थ के पास हल्ला करना शुरू किया तो सिद्धार्थ ने कैप्टन विकास से इसकी शिकायत की।

 

View this post on Instagram

Follow for more update @biggboss13_salman #biggboss13 kal dekhiye #sidhearts vote for him. #biggboss13 #bb13onvoot #bb13 #siddharthshukla #biggbuzzonvoot #biggbuzz #bb13biggbuzz #colorstv #voot #vootoriginals #endemolshineindia Credit : @colorstv @voot

A post shared by biggboss13 (@biggboss13_salman) on Dec 17, 2019 at 11:51am PST

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: कैप्टेंसी टास्क से बाहर होकर शेफाली बग्गा ने की घर में तोड़-फोड़

विकास गुप्ता ने मौका देखते हुए शेफाली बग्गा के ऊपर एक ब्लांकेट डाला और उन्हें उठाते हुए बाथरूम ले गए। विकास के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा ने भी शेफाली को बाथरूम में बंद करने में मदद की है।

देर रात बाथरूम में लॉक होने पर शेफाली बग्गा खूब चिल्लाती हैं लेकिन उनसे परेशान घरवाले उनकी एक नहीं सुनते हैं। अब देखना होगा कि आखिर घरवाले शेफाली बग्गा को कब तक बाथरूम में बंद रखते हैं।

chat bot
आपका साथी