Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला हुए घर से बाहर, सीक्रेट रूम से पारस छाबड़ा के साथ रख रहे हैं घरवालों पर नज़र

Bigg Boss 13 सिद्धार्थ शुक्ला बीते दिन घर से बाहर हो चुके हैं। उन्हें पारस छाबड़ा के साथ सीक्रेट रूम में भेजा गया है।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 08:57 AM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 08:57 AM (IST)
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला हुए घर से बाहर, सीक्रेट रूम से पारस छाबड़ा के साथ रख रहे हैं घरवालों पर नज़र
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला हुए घर से बाहर, सीक्रेट रूम से पारस छाबड़ा के साथ रख रहे हैं घरवालों पर नज़र

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 में बीते दिन एक नया ट्विस्ट देखने को मिला है। कुछ दिनों पहले पारस छाबड़ा को इलाज करवाने के लिए बिग बॉस के घर से बाहर भेजा गया था अब बीते दिन सिद्धार्थ शुक्ला को भी तबियत में खराबी के कारण घर से बाहर कर दिया गया है। सिद्धार्थ को मुख्य घर से निकालकर बिग बॉस के सीक्रेट रूम भेजा गया है जहां उनके साथ पारस छाबड़ा भी मौजूद हैं।

बीते दिन कलर्स चैनल के शो बिग बॉस में दिखाया गया है कि क्योंकि सिद्धार्थ शुक्ला की तबियत ठीक नहीं है इसलिए उन्हें मेडिकल ऑबसर्वेशन में रखा जाएगा। इसलिए सिद्धार्थ को कुछ दिनों के लिए घर से बाहर भेजा जा रहा है जिससे उनका इलाज सही तरीके से हो सके।

दिखाया गया था कि बिग बॉस ने कहा कि सिद्धार्थ को सभी घरवालों से विदा लेनी होगी। सिद्धार्थ के जाने से शहनाज़ गिल और माहिरा शर्मा काफी इमोशनल हो जाती हैं। सिद्धार्थ मुख्य घर से निकलकर कंफेशन रूम पहुंच जाते हैं जहां से उन्हें सीक्रेट रूम भेजा गया था। बाद में सीक्रेट रूम में उऩ्हें पारस छाबड़ा भी मिलते हैं। दोनों इस सीक्रेट रूम से सभी घरवालों की एक्टिविटीज़ पर नज़र रखे हुए हैं। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: पोल खुलने के बाद अरहान का दावा,‘रोड पर थीं रश्मि देसाई, अकाउंट में था जीरो बैलेंस’

सिद्धार्थ के घर से जाने के बाद शहनाज़ गिल और माहिरा शर्मा पूरी तरह से अकेली पड़ गई हैं और बार बार बिग बॉस से पारस और सिद्धार्थ को घर भेजने की मांग कर रही हैं। 

सीक्रेट रूम में बैठे पारस छाबड़ा को भी कुछ दिनों पहले घर से बाहर कर दिया गया था। पारस छाबड़ा की उंगली में चोट लग गई थी जिसका इलाज बिग बॉस के घर में हो पाना संभव नहीं  था, इसलिए उऩ्हें भी ट्रीटमेंट के लिए बाहर जाना पड़ा था।

सीक्रेट रूम में दोनों को घरवालों की कई सारी पर्सनल बातें सुनने को मिल रही हैं। दोनों ने अरहान की बात सुन रश्मि देसाई को खूब मज़ाक बनाया है। सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा कुछ दिनों तक सीक्रेट रूम में रहने के बाद दोबारा घर में वापस जाने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी