Bigg Boss 13: लोन वुल्फ सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई को नौकरानी कहा, असीम और अरहान से भी भिड़े

Bigg Boss 13 हालिया टीजर में सिद्धार्थ शुक्ला अकेले रश्मि देसाई असीम रियाज और अरहान खान से लड़ते दिख रहे हैं। यहां तक कि उन्होंने रश्मि देसाई को नौकरानी तक बोल दिया है।

By Vineet SharanEdited By: Publish:Fri, 20 Dec 2019 02:53 PM (IST) Updated:Fri, 20 Dec 2019 02:53 PM (IST)
Bigg Boss 13: लोन वुल्फ सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई को नौकरानी कहा, असीम और अरहान से भी भिड़े
Bigg Boss 13: लोन वुल्फ सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई को नौकरानी कहा, असीम और अरहान से भी भिड़े

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 13: सिद्धार्थ किसी अकेले योद्धा (लोन वुल्फ) की तरह घर में वापस लौटे हैं। वह एक बार फिर से काफी आक्रामक नजर आ रहे हैं। हालिया टीजर में सिद्धार्थ शुक्ला अकेले रश्मि देसाई, असीम रियाज और अरहान खान से लड़ते दिख रहे हैं। यहां तक कि उन्होंने रश्मि देसाई को नौकरानी तक बोल दिया है। वहीं रश्मि भी पलट कर सिद्धार्थ शुक्ला को कायर, अकेला, लड़कियों की इज्जत न करने वाला करार दिया है। यह वीडियो देखकर लग रहा है कि बिग बॉस का घर मैदान-ए-जंग बन गया है।  

विकास और असीम भी भिड़े

इस वीडियो की शुरुआत में विकास गुप्ता असीम से चिल्लाते हुए कहते हैं, जब तेरा मन करे तू इज्जत दिखाता है। जब तेरा मन करें तो नहीं दिखाता है।  फिर असीम और सिद्धार्थ की लड़ाई दिखती है। इसमें असीम कहते हैं, जैसे ही तू मुंह खोलता है। वापस जीरो बन जाता है। इसके बाद सिद्धार्थ की अरहान और रश्मि देसाई की लड़ाई दिखती है। इसमें सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि को ऐसी लड़की कहते हैं। वह रश्मि को असीम रियाज की नौकरानी बताते हैं। इसके जवाब में रश्मि सिद्धार्थ शुक्ला को नीच, कामचोर और कायर कहती हैं। रश्मि कहती हैं कि सिद्धार्थ उनके चरित्र पर सवाल उठा रहे हैं। 

Sidharth Shukla Called Rashmi Desai Naukrani pic.twitter.com/SPdE3U5dBz

— Bigg Boss Fever (@BiggBossFever) December 20, 2019

असीम और सिद्धार्थ की जंग जारी

वीडियो के अंत में दिखता है कि असीम सिद्धार्थ पर तंज कसते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला ये है तू। बिल्कुल अकेला। सिद्धार्थ जवाब में असीम को दोस्त की पीठ में छुरा भोंकने वाला बताते हैं। वह कहते हैं, अकेला हूं। और अकेला खुश हूं। अकेले से डरते हुए तुम सब। 

chat bot
आपका साथी