Bigg Boss 13: नहीं कम हो रहा सिद्धार्थ शुक्ला का अग्रेशन, अब आसिम से हुई हाथापाई, देखें वीडियो

Bigg Boss 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला शुरुआत से एक ऐसे कंटेस्टेंट रहे हैं जो अपने गुस्से की वजह से घरवालों के निशाने पर रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 14 Nov 2019 08:51 AM (IST) Updated:Thu, 14 Nov 2019 09:30 AM (IST)
Bigg Boss 13: नहीं कम हो रहा सिद्धार्थ शुक्ला का अग्रेशन, अब आसिम से हुई हाथापाई, देखें वीडियो
Bigg Boss 13: नहीं कम हो रहा सिद्धार्थ शुक्ला का अग्रेशन, अब आसिम से हुई हाथापाई, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेेएनएन। 'बिग बॉस 13' के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला शुरुआत से एक ऐसे कंटेस्टेंट रहे हैं जो अपने गुस्से की वजह से घरवालों के निशाने पर रहे हैं। शो की शुरुआत से लेकर अबतक घऱवालों को सिद्धार्थ से एक ही शिकायत रही है कि उनका गुस्सा बहुत तेज़ है और गुस्से में किसी भी हद तक चले जाते हैं। इस गुस्से की वजह से सिद्धार्थ बिग बॉस द्वारा एक बार दंड भी पा चुके हैं। लेकिन एक बार फिर सिद्धार्थ का गुस्सा उनपर हावी होगा और वो अपने ही दोस्त आसिम रियाज़ से ही हाथापाई पर उतर आएंगे।

दरअसल, बुधवार को 'राक्षस' टास्क के दौरान आसिम और सिद्धार्थ के बीच अनबन देखने को मिली। आसिम के गुफा से बाहर न आने की वजह से सिद्धार्थ उनपर गुस्सा करते रहे वहीं आसिम का गुस्सा सिद्धार्थ की स्ट्रेटिजी पर फूटा। टास्क के दौरान दोनों की बीच जमकर बहस हुई और नौबत यहां तक आ गई कि आसिम ने  कहा कि अब वो गेम चेंज कर देंगे अब वो किसी के साथ नहीं अकेले खेलेंगे। 

दोनों के बीच ये लड़ाई आज भी देखने को मिलेगी और 'बिग बॉस 13' के दो पक्के दोस्त हाथापाई पर उतर आएंगे। दोनों की लड़ाई की एक वीडियो सामने आया है जिसमें सिद्धार्थ और आसिम पहले एक दूसरे से बात कर रहे हैं, आसिम सिद्धार्थ से कह रहे हैं कि उनकी वजह से वो टास्क हार गए। इसके बाद बैडरूम में दोनों फिर से भिड़ जाएंगे और सिद्धार्थ अपने दोस्त आसिम को धक्का दे देंगे। सिद्धार्थ के धक्के के बाद आसिम भी अपने खो बैठेंगे और उन्हें धमकी देंगे की वो भी हाथ उठा सकते हैं।

 

View this post on Instagram

Tomorrow's precap ! . . Follow @biggbossjassos For more updates & videos . . BIGG BOSS 13 - everyday 10:30 pm ! On weekends - 9 pm ! . #arshikhan #shoaibibrahim #vikasgupta #mtv #trending #katrinakaif #tiktok #hinakhan #priyanksharma #dipikakakar #kkk9 #jasminbhasin #zainimam #karanpatel #SalmanKhan #rohitshetty #adityanarayan #nachbaliye #devoleenabhattacharjee #khatronkekhiladi #bhartisingh #tiktokindia #nachbaliye9 #khatronkekhiladi10

A post shared by BIGG BOSS JASSOS 🕵️‍♂️👁️ (@biggbossjassos) on Nov 13, 2019 at 10:31am PST

chat bot
आपका साथी