TRP के टॉप-10 में भी नहीं सलमान खान का बिग बॉस 13, इन टीवी सीरियल्स ने पछाड़ा

इस बार भी टीवी सीरियल्स ने रियालिटी शो को पछाड़ कर रखा है। ढेर सारे झगड़े-लड़ाइयां विवाद और नए कंटेस्टेंट के बावजूद बिग बॉस 13 टीआरपी के टॉप 10 में भी नहीं आ पाया है।

By Vineet SharanEdited By: Publish:Thu, 14 Nov 2019 05:20 PM (IST) Updated:Thu, 14 Nov 2019 05:21 PM (IST)
TRP के टॉप-10 में भी नहीं सलमान खान का बिग बॉस 13, इन टीवी सीरियल्स ने पछाड़ा
TRP के टॉप-10 में भी नहीं सलमान खान का बिग बॉस 13, इन टीवी सीरियल्स ने पछाड़ा

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी की नई टीआरपी लिस्ट आ चुकी है। इस बार भी टीवी सीरियल्स ने रियालिटी शो को पछाड़ कर रखा है। ढेर सारे झगड़े-लड़ाइयां, विवाद और नए कंटेस्टेंट के बावजूद सलमान खान होस्टेड शो बिग बॉस 13 टीआरपी के टॉप 10 में भी नहीं आया है। बिग बॉस 13 को टीआरपी लिस्ट में 11वां स्थान मिला है। टीआरपी में टॉप पर कुंडली भाग्य है। इस टीवी में करन (धीरज धूपर) और प्रीत (श्रद्धा आर्य) की जिंदगी में आने वाले झंझावत और मुश्किलें ही टीवी के दर्शकों को सबसे ज्यादा भाती है।

दूसरे स्थान पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा को मिला है। यानी दयाबेन की वापसी की खबरों से भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा को फायदा हुआ है। वहीं यह भी पता चल रहा है कि कई सालों से एक ही कंटेंट पर चल रहा यह शो आज भी दर्शकों का उतना ही मनोरंजन कर रहा है। इसके अलावा टीआरपी लिस्ट में कुमकुम भाग्य तीसरे और ये रिश्ता क्या कहलाता है चौथे स्थान पर रहे। इन दोनों शो में आए कई बदलाव ने दर्शकों को इनसे बांधे रखा है। यानी फिक्शन शो छाए हुए हैं और इंडियन आइडल और बिग बॉस जैसे कई मशहूर शो प्रसारित होने के बावजूद रियालिटी शो का बुरा हाल है। 

छोटी सरदारनी टीआरपी लिस्ट में नीचे आया है। यह अबकी बार पांचवें स्थान पर है। वहीं ये जादू है जिन्न का भी अच्छा चल रहा है। यह टीवी शो छठें स्लॉट पर है। अमिताभ बच्चन होस्टेड शो कौन बनेगा करोड़पति भी लोगों को पसंद आ रहा है। इंडियन आइडल आठवें स्थान पर है। यानी यह रियालिटी शो भी अच्छा कर रहा है। नेहा कक्कड़, अनु मलिक और विशाल ददलानी इस शो को जज कर रहे हैं। वहीं कपिल शर्मा शो नौवें और शक्ति-अस्तित्व के एहसास की 10 वें स्थान पर है।

chat bot
आपका साथी