Mujhse Shaadi Karoge शो से भड़के सिद्धार्थ-सना के फैंस, बताया 'बिग बॉस' की सस्ती कॉपी

Mujhse Shaadi Karoge मुझसे शादी करोगे के घर का नज़ारा भी आपको बिग बॉस के घर की याद दिला देगा। घर का इंटीरियर डिज़ाइन बदला हुआ है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 20 Feb 2020 02:18 PM (IST) Updated:Sat, 22 Feb 2020 10:54 AM (IST)
Mujhse Shaadi Karoge शो से भड़के सिद्धार्थ-सना के फैंस, बताया 'बिग बॉस' की सस्ती कॉपी
Mujhse Shaadi Karoge शो से भड़के सिद्धार्थ-सना के फैंस, बताया 'बिग बॉस' की सस्ती कॉपी

नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स टीवी के नये शो मुझसे शादी करोगे के पांच एपिसोड प्रसारित हो चुके हैं और जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है, यह बिग बॉस की लाइंस पर जाता महसूस हो रहा है। इसको लेकर बिग बॉस के फैंस गुस्से में हैं। उन्होंने मुझसे शादी करोगे शो को बिग बॉस की सस्ती कॉपी बताया है। 

कलर्स टीवी के ट्विटर हैंडल पर मुझसे शादी करोगे का वीडियो पोस्ट किया गया था, जिसमें पारस छाबड़ा और शहनाज़ गिल के साथ शादी के दावेदारों की एंट्री दिखायी गयी। इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता है, जैसे बिग बॉस के अगले सीज़न की झलकियां देख रहे हों। 

मुझसे शादी करोगे के घर का नज़ारा भी आपको बिग बॉस के घर की याद दिला रहा होगा। बस घर का इंटीरियर डिज़ाइन बदला हुआ है। बाक़ी सब कुछ वैसा ही है। मुझसे शादी करोगे का फॉर्मेट भी लगभग बिग बॉस जैसा ही है। पारस और सिद्धार्थ से शादी के इच्छुक पांच-पांच उम्मीदारों को घर के अंदर भेजा गया है, जिनमें कुछ जाने-पहचाने चेहरे हैं और कुछ नये चेहरे। यानि कुछ सेलेब्स हैं और कुछ कॉमनर।

पारस के लिए जसलीन मथारू, हीना पांचाल और संजना गलरानी सेलेब्रिटी फेस के रूप में आये हैं। वहीं, शहनाज़ के लिए सिंगर रोहन प्रीत, इन्दीप बख्शी और कॉमेडियन बलराज स्याल सेलेब्रिटी फेस के रूप में घर में एंटर हुए हैं। ये सभी आज (20 फरवरी) के एपिसोड में घर में एंट्री लेते हुए दिखाए जाएंगे। 

Kuch aise hui #ParasChhabra aur #ShehnaazGill ke liye aaye rishton ki ghar mein entry! 💃🥳

Dekhiye #MujhseShaadiKaroge mein aaj raat 10:30 baje sirf #Colors par.#ParasKiShaadi #ShehnaazKiShaadi

Anytime on @justvoot pic.twitter.com/hz6CpOfIPh

— COLORS (@ColorsTV) February 20, 2020

कलर्स के इस वीडियो के पोस्ट करते ही कमेंट्स की बाढ़ आ गयी। इस वीडियो से भड़के फैंस शो के बहिष्कार की बातें भी कर रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा- कोई इसे नहीं देखेगा। सस्ता बिग बॉस है। सना को टीआरपी के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। एक अन्य यूज़र ने लिखा है- इस घर की जितनी अच्छी यादें हैं वो फेक लगेंगी। यूज़र शो को सिड-नाज़ का अपमान भी बता रहे हैं। कई लोगों ने इस बिग बॉस का चीप वर्ज़न भी करार दिया।

Bakwas..Koi nahi dkhne wala..Sasta big boss..Bechari sana ko use kar liya trp k liye..Koi nahi dekhega ye show..— aarohi sharma (@aarohis125) February 20, 2020

Iss house ke sath jitni bhi achi memories hai vo ab fake lagenge...

Ye scripted show sab kuch kharab kardega, SidNaaz ki disrespect, fans ki disrespect. 👎🏻#SidNaazShowInDemand— Sidharth 💞 SidNaaz (@SidHeartian) February 20, 2020

Abe ye band kro

Cheap show @ColorsTV

Main ni dekhne wala ye show

Baar baar bigg boss

Mental torture h ye aur kuch ni#TwitterKingSid— Abhay | #SidharthShukla ❤ (@iamabhaysinha) February 20, 2020

Colors it looks like cheaper version of BB#DontLockSanaForMSK#SidNaazShowInDemand— Ashwini (@Ashwini59587430) February 20, 2020

Bb14 already started??? #DontLockSanaForMSK— Jit (@Jith_1234) February 20, 2020

अगर ट्विटर पर किये जा रहे दावों को सही मानें तो शो पूरी तरह बिग बॉस की तर्ज़ पर आगे बढ़ेगा। बिग बॉस पर नज़र रखने वाले एक ट्विटर एकाउंट से दावा किया गया है कि आने वाले समय में शो में कुछ कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हो सकती है। इसके लिए लोगों को एप्रोच किया जा रहा है। 

#Exclusive

Makers Planning For WILD CARD Entries In MSK

Approaching Many People For This Also.

[ Now, It All Depends On Success Of Show, If It Will Not Successful & Encash TRP, It Will Close Down ASAP ]— The Reality Review (@webtelworld) February 20, 2020

बिग बॉस 13 के ख़त्म होने के बाद मुझसे शादी करोगे 17 फरवरी को शुरू हुआ था। इस शो में पारस छाबड़ा और शहनाज़ गिल का स्वंयवर करवाया जा रहा है। शो को मनीष पॉल होस्ट कर रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई शो में स्पेशल एपीयरेंस में नज़र आएंगे। सिद्धार्थ शहनाज़ की तरफ़ से दूल्हा चुनने में मदद कर रहे हैं, जबकि रश्मि पारस के लिए आयी हैं।

chat bot
आपका साथी