Bigg Boss 12 : दीपक ने रोया दुखड़ा, नई कप्तानी के लिए अब युद्ध आरंभ होगा

अनूप और जसलीन के बीच जो तकरार शो में दिखाया जा रहा है, दरअसल, यह पहले से तय रखा गया था.

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 03 Oct 2018 03:31 PM (IST) Updated:Thu, 04 Oct 2018 11:58 AM (IST)
Bigg Boss 12 : दीपक ने रोया दुखड़ा, नई कप्तानी के लिए अब युद्ध आरंभ होगा
Bigg Boss 12 : दीपक ने रोया दुखड़ा, नई कप्तानी के लिए अब युद्ध आरंभ होगा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. टीवी शो बिग बॉस 12 के घर में हंगामा शुरू हो चुका है. तीसरे हफ्ते के नॉमिनेशन टास्क में एक बार फिर से आम सदस्यों का सीधा मुकाबला होगा. ऐसे में बिग बॉस ने कंटेस्टेंट को किडनैपिंग का टास्क दिया था.

इस टास्क के पहले दिन दीपिका कक्कड़ ने अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी को हरा दिया, जिसके बाद अनूप जसलीन इस हफ्ते नॉमिनेट हो गये. दीपिका कक्कड़ के टास्क के लिए करनवीर सामने आ चुके हैं. अब नयी खबर है कि आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि रोमिल और श्रीसंत दोनों एक दूसरे के आमने सामने होंगे और लड़ते हुए नजर आने वाले हैं.

Captaincy ke liye phir shuru hua vivaad, #DeepakThakur aur #UrvashiVani ya #SabaKhan aur #SomiKhan kise milega jodiyon ka saath? Dekhiye #BiggBoss12 aaj raat 9 baje. #BB12 pic.twitter.com/Siu8A0OijL

— COLORS (@ColorsTV) October 3, 2018

यही नहीं दोनों एक दूसरे को डराना और धमकाना भी शुरू कर दिया है. वहीं दूसरी तरफ रोमिल और श्रीसंत को ज्वालामुखी टास्क को पूरे करने का काम करना है. दर्शकों ने पिछले एपिसोड में देखा है कि उर्वशी और दीपक ठाकुर की जोड़ी में से उर्वशी को किडनैप कर लिया गया है, जिसके बाद उन्होंने दीपक को सिर मुड़वाने के साथ ही अपने पूरे शरीर के बाल भी हटाने को कहा. दीपक के टास्क करने के बाद ही उर्वशी को छोड़ने की शर्त रखी गई. दीपक ने बताया कि उनके घर में बाल तभी मुंडवाते हैं जब घर में किसी का देहांत हो जाय , ये सुन कर घर वाले थोड़े दुखी हो जाते हैं, लेकिन वह दीपक से कहते हैं कि वह ऐसा मान लें कि उन्होंने नेगेटिविटी को मारा है और नेहा कहती हैं कि मन्नत पूरी होने पर भी यह करते हैं.

बिग बॉस से एक खबर यह भी आ रही है कि अनूप और जसलीन के बीच जो तकरार शो में दिखाया जा रहा है, दरअसल, यह पहले से तय रखा गया था. खबर यह है कि आने वाले हफ्ते में कप्तानी के लिए दीपक ठाकुर, उर्वशी वाणी, सबा खान और सोमी खान के बीच जंग होगी. अब देखना यह है कि इन सभी में से आखिरकार वोट किसे मिलता है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: जसलीन करती रहीं गुजारिश लेकिन अनूप ने एक न मानी, तोड़ दिया रिश्ता

जल्द एलिमिनेट होंगे जलोटा

जानकारी के मुताबिक अनूप जलोटा को एक इवेंट अटेंड करना है। इसकी वजह से वे जल्द एलिमिनेट हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि यह इवेंट 27 अक्टूबर को होने वाला है।

chat bot
आपका साथी